ये पांच विदेशी बल्लेबाज जो इस पूरे सीजन कर सकते हैं धमाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- इन 5 विदेशी टी-20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी नहीं करना चाहेगा कोई गेंदबाज 

IPL 2019- इन 5 विदेशी टी-20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी नहीं करना चाहेगा कोई गेंदबाज

विश्व क्रिकेट की सबसे हाई वॉल्टेज टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग पर इस समय हर किसी की नजरें लगी हुई हैं। इस बार आईपीएल कुछ जल्दी शुरु होने जा रहा है ऐसे में प्रशंसकों को ज्यादा लंबा इंतजार नहीं करना होगा। लेकिन फिर भी आईपीएल का रोमांच ही ऐसा है कि इसका इंतजार करना मुश्किल दिख रहा है।

IPL 2019- इन 5 विदेशी टी-20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी नहीं करना चाहेगा कोई गेंदबाज 1

ये पांच विदेशी खिलाड़ी मचा सकते हैं इस सीजन धमाल

आईपीएल में भारत के दिग्गज खिलाड़ियों के साथ ही विदेशी खिलाड़ी भी खेल रहे हैं। स्पोर्टज विकी आज आपको इस रिपोर्ट में बताएगा कि विदेशी खिलाड़ियों में कौन खिलाड़ी दिखा सकता है दम।

यानि हम बात करेंगे उन पांच विदेशी बल्लेबाजों की जो इस आईपीएल के पूरे सीजन में ही अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचा सकते हैं।

एबी डीविलियर्स( रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर)

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने पिछले ही साल आईपीएल के तुरंत बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। लेकिन आईपीएल को खेलने जारी रखेंगे।

IPL 2019- इन 5 विदेशी टी-20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी नहीं करना चाहेगा कोई गेंदबाज 2

एबी डीविलियर्स इस आईपीएल सीजन के लिए अपनी कमर कस चुके हैं। और उन्होंने हाल ही में बांग्लादेश प्रीमियर लीग में तूफानी शतक जड़ साबित कर दिया है कि वो इस सीजन भी धमाल कर सकते हैं। ऐसे में एबी का बल्ला पूरे सीजन बोलता नजर आ सकता है।

डेविड वार्नर( सनराईजर्स हैदराबाद)

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर पिछले आईपीएल में बॉल टेंपरिंग के बैन के कारण से नहीं खेल पाए थे। डेविड वार्नर आईपीएल इतिहास के एक शानदार बल्लेबाजों में से एक रहे हैं।

IPL 2019- इन 5 विदेशी टी-20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी नहीं करना चाहेगा कोई गेंदबाज 3

पिछले साल नहीं खेलने के बाद डेविड वार्नर इस साल फिर से वापसी कर रहे हैं। डेविड वार्नर अपनी खतरनाक बल्लेबाज को इस सीजन में भी दिखा सकते हैं जो आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से छाए रह सकते हैं।

जोस बटलर (राजस्थान रॉयल्स)

इंग्लैंड के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर सीमित ओवर की क्रिकेट के एक खतरनाक बल्लेबाज हैं। जोस बटलर का बल्ला पिछले आईपीएल में अपने एक अलग ही रंग में नजर आया था।

IPL 2019- इन 5 विदेशी टी-20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी नहीं करना चाहेगा कोई गेंदबाज 4

ऐसा ही कुछ इस बार भी जोस बटलर से उम्मीदें हैं। बटलर की हालिया फॉर्म तो बता रही है कि इस आईपीएल में भी वो रनों का अंबार लगाने से चुकने वाले नहीं हैं।

जॉनी बेयरस्टो ( सनराईजर्स हैदराबाद)

इंग्लैंड के स्टाइलिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को पहली बार आईपीएल में खेलने का मौका मिला है। जॉनी बेयरेस्टो पर इस साल सनराईजर्स हैदराबाद ने दांव खेला है।

IPL 2019- इन 5 विदेशी टी-20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी नहीं करना चाहेगा कोई गेंदबाज 5

पिछले साल दुबई में हुई टी10 क्रिकेट में बेयरेस्टो की तूफानी बल्लेबाजी देखने को मिली थी। उससे साबित हो गया है कि वो तेजी से रन बना सकते हैं। इस सीजन बेयरस्टो का तूफानी अंदाज देखने को मिल सकता है।

कोलिन मुनरो (दिल्ली केपिटल्स)

विश्व क्रिकेट में टी20 क्रिकेट के एक खतरनाक बल्लेबाज की छवि बना चुके न्यूजीलैंड के कोलिन मुनरो की बल्लेबाजी से हर कोई वाकिफ है। कोलिन मुनरो अपनी धमाकेदार फॉर्म को जारी रखे हुए हैं।

IPL 2019- इन 5 विदेशी टी-20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी नहीं करना चाहेगा कोई गेंदबाज 6

मुनरो पिछले सीजन में कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए थे लेकिन जिस अंदाज से वो खेलते हैं उनका बल्ला इस बार रन उगल सकता है। मुनरो पूरे सीजन धमाका कर सकते हैं।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts