शिमरोन हेटमायर का धमाल देखने के बाद आईपीएल की यी 5 टीमें खरीदने में लगा देंगी जी जान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत में प्रदर्शन देख शिमरोन हेटमेयर पर ये 5 आईपीएल टीम लगा सकती हैं करोड़ो की बोली 

भारत में प्रदर्शन देख शिमरोन हेटमेयर पर ये 5 आईपीएल टीम लगा सकती हैं करोड़ो की बोली

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. दो मैच खेला जा चुके हैं जबकि तीसरा मैच पुणे में जारी है. इस सीरीज के दौरान अभी तक वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के 21 वर्षीय युवा बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर ने अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचाया है. पुणे में हेटमायर बड़ी पारी नहीं खेल सके वह 37 रन बनाकर कुलदीप की गेंद पर स्टंप हुए. पर उन्होंने यह छोटी पारी 21 गेंदों पर खेली, जिसमें 3 छक्के और 2 चौके लगाए.

इससे पहले हेटमेयर ने पहले मैच में 106 और दूसरे मैच में 94 रन बनाए थे. गुवाहाटी में खेले गए पहले मैच में हेटमेयर ने 78 गेंदों पर 135.90 की स्ट्राइक रेट से 106 रनों की पारी खेली थी. इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 6 छक्के जड़े थे.

उनकी इस पारी की मदद से ही वेस्टइंडीज 322 रनों का स्कोर बनाने में सफल रही थी. इसके बाद विशाखापत्तनम वनडे में भी उन्होंने 64 गेंदों पर 94 रनों की विस्फोटक पारी खेली. इसमें 7 छक्के और 4 चौके लगाए.

ये पांच आईपीएल टीमें खरीदने पर लगाएंगी जोर 

भारत में प्रदर्शन देख शिमरोन हेटमेयर पर ये 5 आईपीएल टीम लगा सकती हैं करोड़ो की बोली 1

ये भी पढ़ें – वीडियो: बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने लगाया टेलर पर फील्ड में बाधा का आरोप

शिमरोन हेटमेयर ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी दिखाकर आईपीएल के बाज़ार में अपनी मांग बढ़ा दी है. उनके इस विस्फोटक अंदाज को देखकर फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम में रखना चाहेंगी. ऐसे में ये पांच टीमें उन्हें खरीदने पर जी जान लगा सकती हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर : 

भारत में प्रदर्शन देख शिमरोन हेटमेयर पर ये 5 आईपीएल टीम लगा सकती हैं करोड़ो की बोली 2

रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर हमेशा से स्टार खिलाड़ियों की टीम रही है. पर टीम के लिए दुर्भाग्य की बात ये है कि एक बार भी चैंपियन नहीं बन सकी. बंगलौर अगले सीजन में हेटमायर को अपनी टीम में रखना चाहेगी.

अगर पिछले सीजन में हम देखें तो विराट कोहली और एबी डीविलियर्स ही टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे. तीसरे बड़े स्कोरर मनदीप सिंह रहे थे जिन्होंने 14 मैचों में 252 रन ही बनाए थे.

राजस्थान रॉयल्स :

भारत में प्रदर्शन देख शिमरोन हेटमेयर पर ये 5 आईपीएल टीम लगा सकती हैं करोड़ो की बोली 3

राजस्थान रॉयल्स ने पिछले आईपीएल सीजन में दो साल बाद वापसी की थी. पर पूरे सीजन के दौरान टीम का संतुलन गड़बड़ाता रहा. राजस्थान रॉयल्स को हेटमेयर जैसे बल्लेबाज की सबसे ज्यादा जरूरत है जो तेजी के साथ रन बना सकते हैं. ऐसे में राजस्थान उन्हें अपनी टीम में लेने की पूरी कोशिश करेगी.

मुंबई इंडियंस : 

मुंबई इंडियंस
मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन पिछले आईपीएल सीजन में उस दर्जे का नहीं रहा जिसके लिए वह जानी जाती है. पिछले कई सीजन में टीम के लिए मैच जिताऊ रहे कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या बल्ले से अधिक प्रभावी नहीं रहे थे. ऐसे में मुंबई हेटमेयर को टीम में शामिल करने की पूरी कोशिश कर सकती है.

भारत में प्रदर्शन देख शिमरोन हेटमेयर पर ये 5 आईपीएल टीम लगा सकती हैं करोड़ो की बोली 4

किंग्स इलेवन पंजाब : 

भारत में प्रदर्शन देख शिमरोन हेटमेयर पर ये 5 आईपीएल टीम लगा सकती हैं करोड़ो की बोली 5

किंग्स इलेवन पंजाब ने 2018 सीजन के शुरूआती आधे सफ़र में अच्छा प्रदर्शन किया था. पर बाकी आधे सीजन में टीम ने अपनी लय खो दी थी. टीम के लिए मयंक अग्रवाल, एरोन फिंच और मनोज तिवारी जैसे बल्लेबाज अधिक प्रभावी नहीं रहे थे. पंजाब हेटमायर जैसे बल्लेबाज को अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी.

कोलकाता नाईट राइडर्स :

भारत में प्रदर्शन देख शिमरोन हेटमेयर पर ये 5 आईपीएल टीम लगा सकती हैं करोड़ो की बोली 6

केकेआर पिछले सीजन में पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर रही थी. टीम में आंद्रे रसेल जैसे तूफानी ऑल राउंडर मौजूद हैं. अगर हेटमेयर जैसा बल्लेबाज टीम का हिस्सा बन जाता है तो टीम  टीम काफी खतरनाक हो जाएगी.

ये भी पढ़ें –  तीसरे वनडे में रोहित शर्मा ने अपने नाम किया ये विश्व कीर्तिमान

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply