इन पांच विदेशी खिलाड़ियों को आईपीएल नीलामी में जरुर खरीदना चाहेगी आरसीबी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2018 की नीलामी में इन पांच विदेशी खिलाड़ियों को किसी भी कीमत में खरीदना चाहेंगे विराट कोहली 

आईपीएल 2018 की नीलामी में इन पांच विदेशी खिलाड़ियों को किसी भी कीमत में खरीदना चाहेंगे विराट कोहली

आईपीएल के इतिहास की अगर कोई सबसे लोप्रियय टीम रही है. तो वह निश्चित रूप से विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम रही है.

आरसीबी के आईपीएल इतिहास में काई स्टार खिलाड़ी खेले हुए है और इस बार भी आरसीबी की टीम में विराट कोहली और एबी डीवीलियर्स खेलते नजर आयेंगे. आज हम आपकों अपने इस खास लेख में पांच ऐसे विदेशी खिलाड़ियों के बारे में ही बताएंगे, जिन्हें आरसीबी की टीम आईपीएल 2018 की नीलामी में किसी भी कीमत पर खरीदना चाहेगी.

मिचेल स्टार्क 

आईपीएल 2018 की नीलामी में इन पांच विदेशी खिलाड़ियों को किसी भी कीमत में खरीदना चाहेंगे विराट कोहली 1

आरसीबी के लिए खेल चुके मिचेल स्टार्क को आरसीबी की टीम किसी भी कीमत पर आईपीएल नीलामी में खरीदना चाहेगी. आरसीबी के लिए मिचेल स्टार्क पहले भी खेल चुके है और शानदार प्रदर्शन भी कर चुके है. मिचेल स्टार्क आरसीबी के लिए 2014 व 2015 में खेल चुके है और उनका दोनों ही आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन रहा था. उन्होंने आरसीबी के लिए खेलते हुए अपने 27 आईपीएल मैच के करियर में 20.38 की शानदार औसत व 7.16 की शानदार इकॉनामी के साथ 34 विकेट लिए हुए है.

 कगिसो रबाडा 

आईपीएल 2018 की नीलामी में इन पांच विदेशी खिलाड़ियों को किसी भी कीमत में खरीदना चाहेंगे विराट कोहली 2

आईपीएल 2018 की नीलामी में आरसीबी की टीम कगिसो राबडा को भी अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी. कगिसो रबाडा शानदार फॉर्म में चल रहे है और वह पिछले आईपीएल सीजन में दिल्ली की टीम के लिए शानदार गेंदबाजी भी कर चुके है और आईपीएल में 6 विकेट भी ले चुके है.

बेन कटिंग 

आईपीएल 2018 की नीलामी में इन पांच विदेशी खिलाड़ियों को किसी भी कीमत में खरीदना चाहेंगे विराट कोहली 3

आरसीबी की टीम को हमेशा से ही एक अच्छे तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर की तलाश रही है और इस बार आईपीएल नीलामी में वह अपनी यह तलाश ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर बेन कटिंग को अपनी टीम में शामिल कर पूरा करना चाहेगी. बेन कटिंग आईपीएल के अपने खेले 9 मैचों में 7 विकेट ले चुके है और 24.80 की औसत से 124 रन भी बना चुके है.

बेन स्टोक्स 

आईपीएल 2018 की नीलामी में इन पांच विदेशी खिलाड़ियों को किसी भी कीमत में खरीदना चाहेंगे विराट कोहली 4

आईपीएल 2018 के लिए बेन स्टोक्स पर सभी आईपीएल फ्रेंचाइजियों की नजरें बनी हुई है और इसी क्रम में आरसीबी भी अपनी नजरें बेन स्टोक्स पर लगाई हुई है आईपीएल 2017 में बेन स्टोक्स अपने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन से मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट रह चुके है इसलिए उन्हें भी इस बार आरसीबी की टीम आईपीएल 2018 की नीलामी में जरुर अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी.

क्विंटन डी कॉक 

आईपीएल 2018 की नीलामी में इन पांच विदेशी खिलाड़ियों को किसी भी कीमत में खरीदना चाहेंगे विराट कोहली 5

साउथ अफ्रीका के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को भी आरसीबी की टीम अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी. आरसीबी ने अपने स्टार ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल को आईपीएल 2018 के लिए रिटेन नहीं किया है इसलिए इस बार आरसीबी की टीम चाहेगी की उनके स्थान पर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को ख़रीदे.

 

Related posts

Leave a Reply