वनडे सीरीज मे ऑस्ट्रेलिया के ये 5 खिलाड़ी भारत के लिए हो सकते हैं खतरा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsIND- वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के इन 5 खिलाड़ियों से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, नहीं तो गवानी पड़ सकती हैं वनडे श्रृंखला 

AUSvsIND- वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के इन 5 खिलाड़ियों से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, नहीं तो गवानी पड़ सकती हैं वनडे श्रृंखला

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपनी अंतिम स्टेज पर है जिसका चौथा और आखिरी टेस्ट मैच सिडनी में खेला जा रहा है। इस टेस्ट सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने वाली है जिसमें बराबरी की टक्कर देखने को मिल सकती है।

ऑस्ट्रेलिया के ये 5 खिलाड़ी वनडे सीरीज में बन सकते हैं खतरा

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 12 जनवरी से 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने वाली है। इस वनडे सीरीज में भारतीय टीम के लिए राह इतनी आसान नहीं रहने वाली है।

भारतीय टीम की राह में रोड़ा बनने के लिए ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ी तैयार खड़े हैं। तो आपको हम बताते हैं वो 5 ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी जो बन सकते हैं वनडे सीरीज में खतरा..

एरोन फिंच

ऑस्ट्रेलिया टीम के सीमित ओवर के कप्तान एरोन फिंच पर भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में हर किसी की नजरें रहेंगी। एरोन फिंच भले ही टेस्ट सीरीज में तो बुरी तरहसे फ्लॉप रहे हैं।

AUSvsIND- वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के इन 5 खिलाड़ियों से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, नहीं तो गवानी पड़ सकती हैं वनडे श्रृंखला 1

लेकिन उन्हें वनडे क्रिकेट का फॉर्मेट खूब रास आता है। पिछले साल जिस तरह से वनडे फॉर्मेट में एरोन फिंच का बल्ला चला उससे तो भारतीय टीम के लिए एरोन फिंच बड़ा खतरा बनकर सामने आ सकते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल सीमित ओवर की क्रिकेट में कितने खतरनाक हो सकते हैं इसे पूरा क्रिकेट जगत जानता है।

AUSvsIND- वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के इन 5 खिलाड़ियों से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, नहीं तो गवानी पड़ सकती हैं वनडे श्रृंखला 2

ग्लेन मैक्सवेल इस समय जबरदस्त फॉर्म में हैं। उन्होंने हाल ही में वनडे और टी-20 में शानदार प्रदर्शन किया है ऐसे में वनडे सीरीज में ग्लेन मैक्सवेल पर खास नजरें रहेंगी।

पीटर सिडल

ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज के लिए अपने तीनों की स्ट्राइक पेसर्स को आराम दिया है तो वहीं अनुभवी तेज गेंदबाज पीटर सिडल को वनडे टीम में शामिल किया है।

AUSvsIND- वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के इन 5 खिलाड़ियों से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, नहीं तो गवानी पड़ सकती हैं वनडे श्रृंखला 3

पीटर सिडल ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट क्रिकेट के साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम में मिले मौके पर भी बेहतर प्रदर्शन किया है ऐसे में वनडे सीरीज में भी पीटर सिडल भारतीय टीम पर खतरा बन सकते हैं।

नाथन लियोन

ऑस्ट्रेलिया टीम के भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वैसे तो पूरी कंगारू टीम की फ्लॉप साबित हुई है लेकिन एक खिलाड़ी ने अपनी चमक बिखेरी वो हैं स्पिन गेंदबाज नाथन लियोन….

AUSvsIND- वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के इन 5 खिलाड़ियों से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, नहीं तो गवानी पड़ सकती हैं वनडे श्रृंखला 4

नाथन लियोन ने टेस्ट सीरीज में अपनी शानदार गेंदबाजी से तीन मैचों की वनडे सीरीज में अपनी जगह बनायी जहां वो भारत के लिए मुश्किलें पैदा कर सकते हैं। ऐसे में भारत को इनसे सावधान रहने की जरूरत है।

शॉन मार्श

ऑस्ट्रेलिया की मौजूदा टीम में सबसे अनुभवी बल्लेबाजों में से एक शॉन मार्श टेस्ट के साथ ही वनडे फॉर्मेट का भी हिस्सा हैं। शॉन मार्श को जब भी वनडे में मौका मिला है उन्होंने शानदार काम किया है।

AUSvsIND- वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के इन 5 खिलाड़ियों से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, नहीं तो गवानी पड़ सकती हैं वनडे श्रृंखला 5

भारत के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज में भी शॉन मार्श पर नजरें रहेंगी। पिछला साल शॉन मार्श के लिए वनडे में शानदार रहा है जो उसी फॉर्म को भारत के खिलाफ जारी रख मुश्किल बना सकते हैं।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts