रवि शास्त्री के टीम इंडिया का कोच बनने के बाद इन 5 खिलाड़ियों को होगा सबसे ज्यादा नुकसान 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट की सबसे मजबूत टीम में से एक भारतीय टीम के कोच के रूप में एक बार फिर से रवि शास्त्री को ही सेवा देने का मौका मिला है। शुक्रवार को कपिल देव एंड कंपनी ने एक बार फिर से रवि शास्त्री पर भरोसा जताते हुए उन्हें 2021 में टी20 विश्व कप तक टीम का कोच बनाए रखने का फैसला किया है।

रवि शास्त्री के कोच बनने के बाद इन खिलाड़ियों को होगा नुकसान

भारतीय टीम के साथ एक बार फिर से कोच के रूप में रवि शास्त्री का नाम सामने आने के बाद ही भारतीय टीम के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको अब टीम से पूरी तरह से बाहर होने का डर सताएगा।

रवि शास्त्री के टीम इंडिया का कोच बनने के बाद इन 5 खिलाड़ियों को होगा सबसे ज्यादा नुकसान 2

रवि शास्त्री के टीम इंडिया का कोच बनने के बाद इन 5 खिलाड़ियों को होगा सबसे ज्यादा नुकसान 3

रवि शास्त्री के कोचिंग कार्यकाल में कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे हैं जिनके साथ पूरी तरह से न्याय नहीं हो सका। ऐसे में इन पांच खिलाड़ियों को शास्त्री के कोच बनने के बाद हो सकता है नुकसान…

अमित मिश्रा

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने अपनी काबिलियत घरेलू क्रिकेट के साथ ही भारतीय टीम में जितने भी मौके मिले वहां दिखायी है। अमित मिश्रा की स्पिन गेंदबाजी क्वालिटी ने भारत को कई मैच जीतए हैं।

रवि शास्त्री के टीम इंडिया का कोच बनने के बाद इन 5 खिलाड़ियों को होगा सबसे ज्यादा नुकसान 4

लेकिन पिछले कुछ समय से अमित मिश्रा को टीम इंडिया में कोई मौका नहीं मिल सका। है जब से रवि शास्त्री ने टीम के कोच के रूप में जिम्मेदारी को संभाला है उसके बाद से तो अमित मिश्रा की छुट्टी ही हो गई है। अब रवि शास्त्री के फिर से कोच बनने पर मिश्रा की टीम में वापसी की उम्मीदें खत्म दिख रही हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse