ये पांच खिलाड़ी पिछले आईपीएल के बाद इस बार भी होंगे फ्लॉप

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

IPL 2019- ये हैं वो पांच भारतीय खिलाड़ी जो पिछले आईपीएल के बाद इस सीजन में भी हो सकते हैं फ्लॉप 

IPL 2019- ये हैं वो पांच भारतीय खिलाड़ी जो पिछले आईपीएल के बाद इस सीजन में भी हो सकते हैं फ्लॉप

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां सीजन अब अपने शुरू होने के कगार पर आ पहुंचा है। ऐसे में अब आईपीएल को लेकर प्रशंसकों के बीच बेताबी साफ तौर पर देखी जा सकती है। आईपीएल के शुरु होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं।

ये 5 खिलाड़ी इस आईपीएल में फिर हो सकते हैं नाकाम

आईपीएल के 12वें सीजन में कई खिलाड़ियों पर नजरें रहेंगी तो कई खिलाड़ी खुद कुछ ऐसा करना चाहेंगे जिससे उन्हें याद रखा जाए। इन खिलाड़ियों में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका प्रदर्शन पिछले आईपीएल में काफी खराब रहा था।

तो आपको बताते हैं वो पांच खिलाड़ी जिनके लिए पिछला आईपीएल बुरे सपने की तरह साबित हुआ था और मौजूदा फॉर्म को देखते हुए तो इस बार भी इन खिलाड़ियों को फ्लॉप होना तय है।

युवराज सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के सिक्कर किंग युवराज सिंह फिर से भारतीय टीम में जगह बनाने की पुरजोर कोशिश में लगे हैं।युवराज सिंह के लिए आईपीएल की बात करें तो पिछले कुछ सीजन बहुत ही खराब रहे हैं। युवराज सिंह पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे।

लेकिन युवराज सिंह कोई खास कमाल नहीं दिखा सके। इस बार मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा बने युवराज सिंह की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए तो लग रहा है कि उनके लिए ये सीजन भी नाकामी लेकर आ सकता है।

हरभजन सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज रहे हरभजन सिंह पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा रहे थे। हरभजन सिंह को कुछ मैच खेलने का मौका मिला लेकिन वो अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके।

इस बार भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए हरभजन सिंह का जलवा देखने को प्रशंसक तो बेताब होंगे लेकिन भज्जी के मौजूदा फॉर्म और स्थिति को देखकर तो नहीं लगता है कि वो कुछ खास प्रदर्शन कर पाएंगे।

मुरली विजय

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल मुरली विजय आईपीएल में फिर से खेलने को लिए तैयार हैं। पिछले सीजन में मुरली विजय को ज्यादा मौके नहीं मिल सके लेकिन इन मौको पर विजय का बल्ला शांत ही रहा।

मुरली विजय इस आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ तो रहेंगे लेकिन उन्हें मौजूदा फॉर्म को देखते हुए तो प्लेइंग इलेवन में स्थान मिलना ही मुश्किल है और अगर मिला तो उनका बल्ला चलने की गांटी नहीं है।

युसुफ पठान 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज के तौर पर जाने गए युसुफ पठान आईपीएल में अपनी अलग ही बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। युसुफ पठान ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन तो किया है

लेकिन पिछले सीजन में इनका बल्ला पूरी तरह के जोश में नहीं दिखा। सनराईजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा युसुफ पठान का इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना भी ज्यादा नजर नहीं आ रही है।

पवन नेगी

आईपीएल इतिहास के मिलियन डॉलर बेबी रहे पवन नेगी वैसे तो एक शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं लेकिन इन्होंने पिछले दो सीजन से कुछ भी खास नहीं किया है। पवन नेगी दोनों ही विभागों में नाकाम रहे हैं।

अब तो इस ऑलराउंडर खिलाड़ी का नाम धीरे-धीरे गायब होने लगा है। पवन नेगी का इस सीजन में कमाल दिखाना बहुत मुश्किल दिख रहा है।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts