IPL 2018: इस साल आईपीएल में इन पांच पलों ने जीत लिया सभी का दिल 1
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2018 का सीजन खत्म हो चुका है। चेन्नई सुपरकिंग्स के दो साल बाद वापसी करने के बाद आईपीएल जीतकर इतिहास रच दिया है। इसी के साथ चेन्नई की टीम आईपीएल इतिहास में सबसे सफल टीम बन चुकी है। आईपीएल के इस सीजन में काफी बड़ी और तेज पारियां, लंबे-लंबे चौके छक्के भी देखने को मिले ।

इन सभी के अलावा इस सीजन में कई ऐसे पल भी आएं जिसने सभी दर्शकों को दिल जीत लिया। ऐसे ही कुछ पल के बारे में हम के बारे में हम आपको अपने इस आर्टिक्ल में बताएंगे।

1. मैच के दौरान विराट के पास आया फैन

IPL 2018: इस साल आईपीएल में इन पांच पलों ने जीत लिया सभी का दिल 2
क्रेडिट- बीसीसीआई

विराट कोहली के फैन तो हर जगह पर हैं। भारत में विराट के फैन्स के दिलों में उनके लिए काफी दिवानगी है। इस दिवानगी का एक नमूना तब देखने को मिला जब विराट के पैरों में आकर उनका फैन गिर पड़ा।

IPL 2018: इस साल आईपीएल में इन पांच पलों ने जीत लिया सभी का दिल 3
क्रेडिट- बीसीसीआई

दरअसल, विराट बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी ओवरों के बीच में एक शक्स बाउंड्री लाइन से भागकर क्रिज पर खड़े विराट कोहली के पास आ गया। वो शक्स बिना कुछ बात किया सीधा विराट कोहली के पैरों में आकर गिर गया। उसके बाद वो विराट कोहली के पैरों से उठ ही नहीं रहा था। उसने अपना फोन निकाला और विराट के पैरों के साथ एक तस्वीर ली।

उसके बाद विराट मुस्कारते हुए उसे उठाने लगे। उठाने के बाद भी विराट के फैन ने विराट के साथ एक सेल्फी ली और फिर मैदान से बाहर गया। इस वाक्ये से खुद विराट भी दंग रह गए। फैन के दिलों में अपने लिए ऐसी दिवानगी देखकर विराट जरूर मैच के बाद भी उस शक्स के बारे में सोच रहे होंगे।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Leave a comment