कोलकाता के खिलाफ ये 4 खिलाड़ी दिल्ली के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है दिल्ली कैपिटल्स 

IPL 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है दिल्ली कैपिटल्स

मुंबई को पहले मैच में हराकर दिल्ली ने इस आईपीएल सीजन की शानदार शुरुआत की थी पर वो अपनी ये लय अगले मैच में बरक़रार नहीं रख सके और चेन्नई के खिलाफ़ मैच हार गये. अब दिल्ली की टीम अपने अगले मैच में कोलकाता के खिलाफ जीतकर दोबारा लय पाने की कोशिश करेंगे. इसलिए दिल्ली की टीम इस मैच में अपने सबसे मजबूत टीम के साथ उतरना चाहेगी.

IPL 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है दिल्ली कैपिटल्स 1

1. कोलिन इन्ग्राम

IPL 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है दिल्ली कैपिटल्स 2

दिल्ली के लिए खेलने वाला ये अफ़्रीकी बल्लेबाज पूरे विश्व भर के टी-20 लीग खेलता है.  इस खिलाड़ी को टी-20 क्रिकेट में बहुत ही ख़तरनाक बल्लेबाज माना जाता है. मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने वाले इस बल्लेबाज ने अपने पहले आईपीएल मैच में शानदार पारी खेली थी पर चेन्नई के खिलाफ बड़ी पारी नहीं खेल पाया था. अब कोलकाता के खिलाफ ये बल्लेबाज बड़ी पारी खेलना चाहेगा.

2. क्रिस मोरिस

IPL 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है दिल्ली कैपिटल्स 3

दिल्ली के लिए कई सीजन से खेलने वाला ये आल-राउंडर खिलाड़ी दिल्ली के लिए पहले 2 मैच नहीं खेल पाया था. पर अब ये खिलाड़ी लौट आया है, तो दिल्ली की टीम में एक बार फिर से दिख सकता है. अफ्रीका के लिए अच्छा खेल कर आ रहे मोरिस अब दिल्ली के लिए भी कुछ वैसा ही प्रदर्शन करना चाहेंगे.

3. कगिसो रबाडा

IPL 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है दिल्ली कैपिटल्स 4

दिल्ली के लिए खेलने वाला ये गेदबाज दुनिया के कुछ अच्छे गेंदबाजों में शुमार किया जाता है. पहले 2 मैचो में शानदार गेदबाजी करने वाले इस गेंदबाज से दिल्ली की टीम को बहुत ज्यादा उम्मीदें होगी. अब कोलकाता के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करके ये गेदबाज अपनी टीम के उम्मीदो पर खरा उतरना चाहेगा.

4. संदीप लाछिमाने

IPL 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है दिल्ली कैपिटल्स 5

पिछले सीजन में दिल्ली की टीम से जुड़ने वाले इस स्पिन गेदबाज को दिल्ली, कोलकाता के खिलाफ होने वाले मैच में जरुर खिलाना चाहेगी. विश्व भर में होने वाली टी-20 लीग में खेलने वाला यह गेदबाज टी-20 के शानदार गेंदबाज आईपीएल खेलने वाले एक मात्र खिलाड़ी हैं.

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts