ये खिलाड़ी आज के मैच में निभा सकते है महत्वपूर्ण भूमिका

आज भारत और बांग्लादेश तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेलने के लिए बांग्लादेश के ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में एक दुसरे के सामने दोपहर 2:30 pm पर मौजूद होंगे, जहाँ एक तरफ बांग्लादेश यह मैच जीतकर भारत को क्लीन स्वीप करने की कोशिस करेगा, वहीं दूसरी तरफ भारत यह मैच जितकर अपना आत्मसम्मान बचाने की कोशिस करेगा.

अब हम नजर डाल रहे है ऐसे ही कुछ खिलाडियों पर जिन पर सबकी नजर रहेगी:

रोहित शर्मा:

रोहित वनडे में कमाल के बल्लेबाज है. और दोनों टीमों के बीच खेले गये पहले मैच में रोहित ने शानदार शतक लगाया था, और दुसरे वनडे में वो 0 पर आउट हुए थे, अब आज चारो तरफ से आलोचना झेल रही भारतीय टीम को जीतना है, तो रोहित को अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा.

विराट कोहली:

कोहली वनडे में एक बडे खिलाडी है और उनका बांग्लादेश के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है. और इस सीरीज में उन पर सभी की नजरें होगी. हालाँकि अभी तक कोहली प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे है.

उमेश यादव:

उमेश अब भारत के नंबर एक गेंदबाज है. उन्होंने विश्वकप में शानदार प्रदर्शन किया था और इस सीरीज में सभी उन पर ही नजर रखेंगे. हालाँकि पिछले मैच में उन्हें आराम दिया गया था, और आज उनके खेलने की पूरी उम्मीद है, और आज वो अच्छा प्रदर्शन कर सकते है.

रवीचन्द्र अश्विन:

अश्विन अब काफी अनुभवी खिलाडी हो चुके है. और उनसे भारतीय टीम को काफी उम्मीद है. पिछले मैच में जब सभी भारतीय गेंदबाज नाकामयाब रहे थे, तब उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. बाकि सभी खिलाड़ी ऐसा करने में नाकामयाब रहे थे.

तमीम इक्बाल:

तमीम ने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले महीने हुए सीरीज में मैन ऑफ़ द सीरीज बने थे. और वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद उनसे भारत के खिलाफ है. पिछले दोनों मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन भी किया था.

मुश्फिकर रहीम:

रहीम बांग्लादेश के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाडी है. उनका भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन रहा है और इस सीरीज में भी उनसे उम्मीद है. हालाँकि अभी तक वो कुछ खास नहीं कर पाए है.

मुस्त्फिजुर रहमान:

रहमान ने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की और बांग्लादेश को जीत दिलाया, वो उनका पहला मैच था और पहले ही मैच में वो मैन आफ द मैच बने, जिसके बाद उन्होंने दुसरे मैच में भी 6 विकेट लिए और एक बार फिर मैन ऑफ़ द मैच बने.

मुशरफे मुर्तजा:

मुर्तजा बांग्लादेश के कप्तान है और विश्वकप और पाकिस्तान के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन के बाद उनसे और भी ज्यादा उम्मीदें होगी इस सीरीज में. हालाँकि अब वो सीरीज जीत चुके है, और आज वो क्लीन स्वीप करना चाहेंगे.

 

Related Topics