चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ये खिलाड़ी ले सकता है केन विलियमसन की जगह ,

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केन विलियमसन की जगह हैदराबाद आज उस खिलाड़ी को देगा जगह, जो कभी नहीं हारता कोई आईपीएल मैच 

केन विलियमसन की जगह हैदराबाद आज उस खिलाड़ी को देगा जगह, जो कभी नहीं हारता कोई आईपीएल मैच

आज आईपीएल का 41 वां मुकाबला होने वाला है. आईपीएल की दो सबसे खतरनाक टीम चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच ये मुकाबला खेला जाने वाला है. इससे पहले हैदराबाद को बहुत बड़ा झटका लगा है.

टीम का सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

केन विलियमसन की जगह हैदराबाद आज उस खिलाड़ी को देगा जगह, जो कभी नहीं हारता कोई आईपीएल मैच 1

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन पारिवारिक कारण की वजह से अपने देश वापस लौट गए हैं. उनकी दादी का निधन हो गया है. टीम में उनके आने से काफी मजबूती मिली थी. चोट की वजह से ये खिलाड़ी शुरू के कुछ मैच नहीं खेल पाया था. इस खिलाड़ी के कप्तान बनने के बाद टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही थी.

इस खिलाड़ी को मिल सकता है टीम में मौका?

केन विलियमसन की जगह हैदराबाद आज उस खिलाड़ी को देगा जगह, जो कभी नहीं हारता कोई आईपीएल मैच 2

इस खिलाड़ी के जाने के बाद टीम के पास कई विकल्प हैं. आज के मैच में मोहम्मद नवी टीम का हिस्सा हो सकते हैं. इस सीजन इस खिलाड़ी को जितने मौके मिले हैं उन्होंने शानदार प्रदर्शन कर दिखाया है. इनके टीम में आने से गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों का विकल्प टीम को मिल जाएगा. इस सीजन नवी को 4 मैच में मौका मिला है. जिसमे इस खिलाड़ी ने 7 विकेट अपने नाम किए हैं.

भुवनेश्वर होंगे टीम के कप्तान

केन विलियमसन की जगह हैदराबाद आज उस खिलाड़ी को देगा जगह, जो कभी नहीं हारता कोई आईपीएल मैच 3

विलियमसन के जाने के बाद एक बार फिर कमान भुवनेश्वर कुमार के हाथ में होगी. अब तक इस खिलाड़ी ने 5 मैच में टीम ककी कमान संभाली है. विलियमसन ने इस सीजन 4 मैच खेले हैं. जिसमे इस खिलाड़ी का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. उन्होंने 9 के औसत से 28 रन बनाए हैं. पिछले साल इस खिलाड़ी की कप्तानी में ही टीम फाइनल तक पहुंची थी.

वार्नर और जॉनी बैरेस्टो शानदार फॉर्म में

अब देखना होगा आज के मुकाबले में टीम कैसा प्रदर्शन करती है. आज टीम के लिए काफी अहम मुकाबला है. उनके दोनों सलामी बल्लेबाज वार्नर और जॉनी बैरेस्टो शानदार फॉर्म में हैं. अब ये देखना होगा आज के मुकाबले में ये अपना पुराना फॉर्म जारी रखते हैं या नहीं. वहीँ चेन्नई सुपर किंग्स अपने पिछले दोनों मुकाबले हार चुकी है. इसलिए वो आज के मुकाबले में वापसी करने का प्रयास करेगी.

Related posts