इस बार आईपीएल 2018 में लगेगी इन खिलाड़ियों पर सबसे महंगी बोली, टूट जायेंगे पुराने सभी रिकॉर्ड | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस बार आईपीएल 2018 में लगेगी इन खिलाड़ियों पर सबसे महंगी बोली, टूट जायेंगे पुराने सभी रिकॉर्ड 

इस बार आईपीएल 2018 में लगेगी इन खिलाड़ियों पर सबसे महंगी बोली, टूट जायेंगे पुराने सभी रिकॉर्ड

दुनिया भर में सबसे अधिक चर्चित भारत की लीग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हर वर्ष खिलाड़ियों की नीलामी होती है. जिसमें कई खिलाड़ियों को शामिल किया जाता है तो कई ऐसे खिलाड़ी होते हैं, जिन्हें उनकी फ्रेंचाइजी रिलीज़ कर देती हैं. मगर इस वर्ष सभी खिलाड़ियों की नीलामी होगी, क्योंकि पिछले वर्ष सभी खिलाड़ियों के करार ख़त्म हो गये थे.

आईपीएल में सबसे अधिक बोली उसी खिलाड़ी की लगती है, जिसने साल भर अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खीचा होता है. इस वर्ष कुछ चुनिन्दा खिलाड़ी ऐसे हैं जिनकी सबसे ऊँची बोली लगनी तय मानी जा रही है. ये खिलाड़ी पूरे साल अपने प्रदर्शन की दम पर छाए रहे हैं.

आसमान छुएगी इनकी कीमत-

इस बार आईपीएल 2018 में लगेगी इन खिलाड़ियों पर सबसे महंगी बोली, टूट जायेंगे पुराने सभी रिकॉर्ड 1

 

आईपीएल के इस सीजन में वॉर्नर, कोहली, धोनी, एबी डीविलियर्स, गेल, रोहित और पंड्या जैसे कई खिलाड़ी हैं जिनकी कीमतें आसमान छूने वाली है. आईपीएल के इस सीजन भारतीय कप्तान विराट कोहली पर सबसे ज्यादा बोली लगने की उम्मीद है. विराट कोहली ने आईपीएल 2016 में चार शतक लगाकर अपनी क्षमताओं का परिचय दिया था.

धोनी के लिए चेन्नई कुछ भी कर सकता है-

इस बार आईपीएल 2018 में लगेगी इन खिलाड़ियों पर सबसे महंगी बोली, टूट जायेंगे पुराने सभी रिकॉर्ड 2

 

भारत के और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर पीली जर्सी में दिख सकते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी करने को तैयार है. वह अपना दो साल का प्रतिबन्ध ख़त्म कर चुकी है. ऐसे में धोनी यदि फिर से नीलामी के लिए चुने जाते हैं तो उनके ऊपर लम्बी बोली लगने की संभावना है, क्योंकि सभी टीमें धोनी को लेने के लिए उत्सुकता दिखाएंगी.

इन खिलाड़ियों को कोई भी फ्रेंचाइजी नही छोड़ेगी-

इस बार आईपीएल 2018 में लगेगी इन खिलाड़ियों पर सबसे महंगी बोली, टूट जायेंगे पुराने सभी रिकॉर्ड 3

विराट कोहली लगातार भारतीय टीम के लिए भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. विराट कोहली के अलावा ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, भारत के धोनी, रोहित और पंड्या, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और अफ्रीका के एबी डीविलियर्स सबसे महंगे खिलाडी रहने वाले हैं जहाँ वॉर्नर के पास तेजी से रन बनाने की ताकत है.

वही धोनी और पंड्या के पास लंबे लंबे छक्के मारने की ताकत है. डिविलियर्स को तो मानो गेंदबाजों की धुनाई का वरदान हासिल हो.

Related posts

Leave a Reply