दक्षिण अफ्रीका की टी20 टीम से इस स्टार खिलाड़ी की हुई छुट्टी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका टीम से हुई इस स्टार खिलाड़ी की छुट्टी 

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका टीम से हुई इस स्टार खिलाड़ी की छुट्टी

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप दक्षिण अफ्रीका की टीम अपने निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अब तक इंटरनेशनल सर्किट से दूर रही है जो अब विश्व कप के बाद पहले दौरे के रूप में भारत का दौरा करने आ रही है।

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका टीम से हुई इस स्टार खिलाड़ी की छुट्टी 1

दक्षिण अफ्रीका का ये स्टार बल्लेबाज खराब फिटनेस के चलते टी20 सीरीज से बाहर

दक्षिण अफ्रीकी टीम कुछ ही दिनों में भारत के दौरे पर आ रही है जहां भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज के बाद तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका टीम से हुई इस स्टार खिलाड़ी की छुट्टी 2

इसी महीनें 15 तारीख से शुरू होने जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत से लोहा लेगी लेकिन इससे ठीक पहले उन्हें अपने युवा स्टार बल्लेबाज को खोना पड़ा है जो पूरी टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

जॉन-जॉन स्मट्स खराब फिटनेस से बाहर, जॉर्ज लिंडे को मिली जगह

दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज जॉन-जॉन स्मट्स आगामी तीन मैचों की टी20 सीरीज से फिटनेस टेस्ट में पास नहीं होने कारण बाहर हो गए हैं। जॉन-जॉन स्मट्स के बाहर होने के बाद उनके स्थान पर जॉर्ज लिंडे को शामिल किया है।

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका टीम से हुई इस स्टार खिलाड़ी की छुट्टी 3

जॉर्ज लिंडे ने भारत ए के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका ए के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने दूसरे वनडे मैच में बढ़िया अर्धशतक जड़ा था।  लिंडे ने अब तक 75 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 139.81 की स्ट्राइक रेट से 611 रन बनाए हैं। तो वहीं गेंदबाजी में बी उन्होंने 77 विकेट झटके हैं।

जॉन-जॉन स्मट्स ने अब तक दक्षिण अफ्रीका के लिए खेले हैं 8 टी20 मैच

जॉन-जॉन स्मट्स दक्षिण अफ्रीका के उभरते युवा बल्लेबाज हैं जिन्होंने अपना अंतिम टी20 मैच पिछले साल भारत के खिलाफ खेला था।

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका टीम से हुई इस स्टार खिलाड़ी की छुट्टी 4

दक्षिण अफ्रीका के लिए अब तक युवा बल्लेबाज जॉन-जॉन स्मट्स ने 8 टी20 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने करीब 110 की स्ट्राइक रेट से 126 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 45 रन रहा है। गेंदबाजी में उन्होंने 1 विकेट हासिल किया।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts