भारतीय टीम
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार से शुरू होने जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज को निपटाने के साथ ही विराट कोहली एंड कंपनी न्यूजीलैंड के एक बड़े दौरे के लिए जा रही है। न्यूजीलैंड के दौरे पर पांच मैचों की टी20 सीरीज के साथ आगाज होगा और भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने रविवार को देर रात 15 सदस्यीय का ऐलान कर दिया है।

चयनकर्ताओं के न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम को लेकर हैरान करने वाले फैसले

न्यूजीलैंड के खिलाफ इस टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ जिसमें कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की वापसी हुई तो कुछ ऐसे खिलाड़ी थे जिनके वापसी की उम्मीद तो थी लेकिन वापसी हो नहीं सकी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम देख समझ से परे हैं चयनकर्ताओं के ये 4 फैसले 1

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम देख समझ से परे हैं चयनकर्ताओं के ये 4 फैसले 2

विराट कोहली एंड कंपनी वैसे तो न्यूजीलैंड के दौरे पर अपनी पूरी मजबूती के साथ जाएगी लेकिन चयनकर्ताओं ने कुछ अजीब फैसले लिए हैं जो हैरान करने वाले कहे जा सकते हैं। तो आपको बताते हैं पांच वो फैसले जो कर रहे हैं हैरान….

संजू सैमसन को फिर किया टीम से बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को सेलेक्टर्स पिछली कुछ सीरीज में टीम के साथ जोड़ रहे थे लेकिन संजू को इन सभी सीरीज में से केवल 1 मैच खेलने का मौका मिला। ऐसे में माना तो जा रहा था कि संजू को बरकरार रखा जाएगा।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम देख समझ से परे हैं चयनकर्ताओं के ये 4 फैसले 3

लेकिन ऐसा नहीं हो सका और संजू सैमसन को चयनकर्ताओं ने बाहर कर हर किसी को चौंका दिया है। संजू को ज्यादा मौका नहीं देने को लेकर फैंस भड़के हुए तो है लेकिन कहीं ना कही न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज की टीम में ये सबसे ज्यादा हैरान करने वाला फैसला है।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse