डेल स्टेन और उमेश यादव ने एक-दूसरे के टैटूस को निहारा

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

टैटूज के शौकिन डेल स्टेन और उमेश यादव का हुआ मैदान पर सामना तो एक दुसरे के टैटू देखने लगे दोनों जाने क्या है इन टैटूज का मतलब 

टैटूज के शौकिन डेल स्टेन और उमेश यादव का हुआ मैदान पर सामना तो एक दुसरे के टैटू देखने लगे दोनों जाने क्या है इन टैटूज का मतलब

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के एक 58 दिनों के लंबे दौरे के लिए वहां पर है। भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका की मुश्किल चुनौती के खिलाफ उनकी मददगार परिस्ठितियों में 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है। भारतीय टीम के इस मुश्किल और चुनौती भरे दौरे की शुरूआत शुक्रवार से केपटाउन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के साथ शुरू हो गई है।

डेल स्टेन ने लंबे समय के बाद कर ली है वापसी

दक्षिण अफ्रीका की ओर से केपटाउन में शुरू हुए पहले टेस्ट मैच में तूफानी तेज गेंदबाज डेल स्टेन एक बार फिर से अपना कहर दिखाने के लिए करिब एक साल से भी ज्यादा समय के बाद उतर गए हैं। डेल स्टेन लंबे समय के बाद कोई इंटरनेशनल मैच खेल रहे हैं। डेल स्टेन ने इतने समय के बाद भी किसी इंटरनेशनल मैच में उतरने के साथ ही अपनी 14वीं गेंद पर ही विकेट हासिल कर लिया। स्टेन ने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को चलता किया।

उमेश यादव और डेल स्टेन हैं टैटू के बहुत शौकिन

डेल स्टेन एक बार फिर से अपना वहीं तूफानी रूप दिखाने तो उतर गए हैं। डेल स्टेन अपनी रफ्तार के साथ ही अपने शरीर पर स्टाइलिश टैटू लगवाने के लिए भी जाने जाते हैं। डेल स्टेन अपने शरीर पर एक से एक जबरदस्त स्टाइलिश टैटू लगवाते रहते हैं। डेल स्टेन को टैटू बहुत ज्यादा पसंद हैं। वहीं भारतीय टीम की बात करें तो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज उमेश यादव को टैटू बहुत ही पसंद हैं।

उमेश यादव और डेल स्टेन की भुजा पर हैं ये टैटू

भारतीय टीम में विराट कोहली और उमेश यादव टैटू आए दिन अपने शरीर पर गुदवाते रहते हैं। दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन का मैदान में आमना-सामना हो गया और डेल स्टेन ने उमेश यादव के टैटू को निहारा।

उमेश यादव की भुजा पर भगवान शिव का टैटू था जो उमेश यादव के लिए प्रेरणा का काम करता है। इसके साथ ही उमेश की भुजा पर वर्जिन मैरी और ब्लेस्ड चाइल्ड का टैटू था वहीं स्टेन ने भी अपने टैटू को दिखाया जिसमें स्टेन की भुजा पर नीले, लाल और पीले रंग में दक्षिण अफ्रीका का राष्ट्रीय फूल प्रोटीया फूल के टैटू थे।

Related posts

Leave a Reply