IPL 2021: हो गई भविष्यवाणी! इन 4 टीमों का प्ले ऑफ में पहुंचना तय, निराश होगी ये टीम 1

आईपीएल 2021 का दूसरा फेज इस वक्त यूएई में खेला जा रहा है. धीरे-धीरे ये टूर्नामेंट अब अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में सभी की नजरें अब इस बात पर टिकी हैं कि कौन सी वो चार टीम है जो प्लेऑफ में अपनी जगह बना पाएगी. अब इस बात को लेकर अब एक बड़ी भविष्यवाणी हुई है कि आईपीएल के प्लेऑफ में कौनसी चार टीमें पहुंचनी वाली हैं.

ये चार टीमें बनायेंगी प्लेऑफ में अपनी जगह

IPL 2021: हो गई भविष्यवाणी! इन 4 टीमों का प्ले ऑफ में पहुंचना तय, निराश होगी ये टीम 2

टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने उन चार टीमों के नाम बताए हैं जो इस साल आईपीएल के प्लेऑफ तक पहुंच जाएंगी. आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि चेन्नई और दिल्ली को लेकर तो कोई संदेह है ही नहीं.. उम्मीद है कि आरसीबी भी अंतिम चार तक पहुंच ही जाएगी. लेकिन चौथी टीम के लिए मुंबई और कोलकाता के बीच मुकाबला होने जा रहा है. और आकाश का कहना है, उन्हें लगता है कोलकाता वो चौथी टीम होंगी जो प्लेऑफ में अपनी जगह बना पाएगी.

कोलकाता नाईट राइडर्स है दमदार

IPL 2021: हो गई भविष्यवाणी! इन 4 टीमों का प्ले ऑफ में पहुंचना तय, निराश होगी ये टीम 3

आकाश चोपड़ा का मानना है कि मुंबई इंडियंस इस साल आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी. उनका मानना है कि केकेआर ज्यादा दमदार लग रही है. चोपड़ा ने कहा कि मेरा ये मानना है कि अगर केकेआर खुद के खिलाफ गोल नहीं मारेगी तो वो प्लेऑफ में जगह बना लेंगे. जिसके लिए आंद्रे रसल का फिट होना जरुरी है, लेकिन अब जबकि कप्तान ओएन मॉर्गन फॉर्म में नहीं हैं, तो यह सेल्फ गोल हो सकता है. हालांकि उनका मानना है कि मॉर्गन जल्द ही फॉर्म में वापसी कर लेंगे.

अंक तालिका में चौथे पायदान पर है कोलकाता

IPL 2021: हो गई भविष्यवाणी! इन 4 टीमों का प्ले ऑफ में पहुंचना तय, निराश होगी ये टीम 4

आईपीएल 2021 की अभी तक की अंक तालिका की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके 10 मैचों में 8 जीत के बाद 16 अंकों के साथ टॉप पर है. वहीं दिल्ली की टीम 11 मैचों में इतने ही अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. वहीं विराट कोहली की आरसीबी 11 मैचों में 14 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है. जबकि केकेआर 11 मैचों में 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है. मुंबई इंडियंस के भी 10 ही अंक हैं, लेकिन नेट रन रेट की वजह से ये टीम पांचवें स्थान पर है. तो वही पंजाब छठे, राजस्थान सातवें और हैदराबाद की टीम सबसे निचे आठवें पायदान पर है.