ये तीन बल्लेबाज ले सकते हैं रिषभ पंत की जगह, विकेटकीपिंग करते हैं जबरजस्त

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ये तीन भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ले सकते हैं ऋषभ पंत की जगह, करते हैं जबरजस्त विकेटकीपिंग 

ये तीन भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ले सकते हैं ऋषभ पंत की जगह, करते हैं जबरजस्त विकेटकीपिंग
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टीम में लगातार दिए जा रहे मौके के बाद भी रिषभ पंत का बल्ला इस बार भी टी20 वर्ल्ड कप खमोश ही रह गया। 21 वर्षीय रिषभ पंत की या तो इस समय किस्मत साथ नहीं दे रही है या फिर भी लोगों ने कुछ ज्यादा ही उनसे उम्मीद पाल ली हैं जिसका भार वह नहीं उठा पा रहे हैं। शायद यहीं कारण है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दिए गए पहले मौके में वह जीरों रन बनाकर ही वापस आ गए। वहीं दूसरे मैच में उन्होंने 4 रन बनाकर आग में घी डालने का काम कर दिया।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

जिसकी भड़ास लोग अपने सोशल साइट्स और ट्विटर पर तो निकाल ही रहे हैं, साथ ही कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि विराट कोहली उन्हें धोनी का रिस्प्लेमेंट कैसे कह दिया।

हालांकि हमें उनके खेल में पूरा भरोसा हैं कि वह एक दिन अच्छा खेलेंगे शायद इसी उम्मीद के साथ उन्हें वर्ल्ड कप 2019 में शिखर धवन के चोटिल होने पर उन्हें भारत से बुलाया गया। अब उन्हें धोनी की जगह वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम में मौका दिया गया है, लेकिन बात अगर पंत की जाए तो वह खुद को साबित नहीं कर पा रहे हैं। जिसकी वजह से उनके जगह किसी और को मौका देने का विचार किया जा रहा है।

इशान किशन

इशान किशन का पूरा नाम ईशान प्रणव कुमार पांडे किशन है। झारखंड में जन्में इशान इस समय प्रथम श्रेणी के क्रिकेटर जो इस समय झारखंड की तरफ खेलते हैं।

Image result for ईशान किशन

22 दिसंबर 2014 को उन्हें 2016 अंडर 19 क्रिकेट विश्व कप के लिए भारत की टीम के कप्तान के रूप में नामित किया गया था। ईशान एक बाएं हाथ के बल्लेबाज और विकेटकीपर है। किशन 2016 इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हैं।

Image result for ईशान किशन

अगर बात इशान की आईपीएल करियर की जाए तो उन्होंने शुरूआत इंडियन प्रीमियर लीग से की थी साथ ही इन्होंने इसी साल  2016 में गुजरात लॉयन्स में खेला था, जिसमें वह 2017 तक इसी टीम के लिए खेलते रहे थे, लेकिन 2018 में इंडियन प्रीमियर लीग में इन्हें मुंबई इंडियंस ने खरीदा और अच्छा प्रदर्शन करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स  के खिलाफ एक मैच में इन्होंने महज 17 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts