3 विदेशी तेज गेंदबाज जिन्हें अगले सीजन टीम में शामिल करना चाहेगी आरसीबी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019: अगले साल आईपीएल नीलामी में इन 3 गेंदबाजों को किसी भी तरह टीम में शामिल करना चाहेगी आरसीबी 

IPL 2019: अगले साल आईपीएल नीलामी में इन 3 गेंदबाजों को किसी भी तरह टीम में शामिल करना चाहेगी आरसीबी

इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे हॉट फेवरेट टीमों में शामिल की जाने वाली विराट कोहली की अगुवायी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन इस साल भी बहुत ही शर्मनाक रहा। आरसीबी वैसे तो एक मजबूत टीम के तौर पर पेश की जाती है लेकिन इन्हें अब तक कोई खिताब जीतने में कामयाबी हाथ नहीं लगी है।

इन तीन विदेशी तेज गेंदबाजों पर आरसीबी खेल सकती है दांव

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस सीजन अपने खराब प्रदर्शन के लिए अपने गेंदबाजों के निराशानजक प्रदर्शन को ही जिम्मेदार ठहराए तो गलत नहीं होगा क्योंकि आरसीबी के तेज गेंदबाजों ने काफी निराश किया।

ऐसे में अपनी इस कमी को पूरा करने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की फ्रेंचाइजी अगले आईपीएल में गेंदबाजों पर दांव खेल सकती है। तो आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं उन 3 विदेशी गेंदबाजों के बारे में जिनको आरसीबी 2020 आईपीएल में कर सकती है अपने पाले में….

 

क्रिस वोक्स

इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज और उपयोगी बल्लेबाजी करने की क्षमता रखने वाले क्रिस वोक्स का इंटरनेशनल क्रिकेट में इंग्लैंड की टीम में बड़ा स्थान है। ऑलराउंडर की काबिलियत वाले क्रिस वोक्स बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं।

क्रिस वोक्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अगले सीजन में शामिल कर सकती है। वैसे वोक्स इससे पहले आरसीबी का ही हिस्सा थे लेकिन वो 2019 आईपीएल नहीं खेलें। ऐसे में वोक्स को आरसीबी फिर से शामिल कर तेज गेंदबाजी को मजबूत करना चाहेगी।

क्रिस जॉर्डन

इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस जॉर्डन भले ही सभी फॉर्मेट में नहीं खेलते हैं लेकिन इनका टी20 फॉर्मेट में कोई जवाब ही नहीं है। क्रिस जॉर्डन टी20 क्रिकेट के एक स्पेशलिस्ट गेंदबाज माने जाते हैं तभी तो वो दुनिया की कई टी20 लीग में खेलते हैं।

उसी तरह से जॉर्डन आईपीएल में भी खेल चुके हैं लेकिन इस सीजन उन्हें कोई खरीरदार नहीं मिला। वहीं आरसीबी की टीम क्रिस जॉर्डन को फिर से अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी ताकि वो अपनी गेंदबाजी लाइन आप को अच्छा कर सके। जॉर्डन पिछले सीजन आरसीबी के लिए ही खेले हैं।

मिचेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क का तो कोई जवाब ही नहीं है। मिचेल स्टार्क ना केवल ऑस्ट्रेलिया बल्कि दुनिया के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं। मिचेल स्टार्क आईपीएल में पिछले काफी सीजन से नहीं खेले हैं।

Starck stays suit against insurance company

मिचेल स्टार्क की ताकत से हर कोई वाकिफ है ऐसे में इस तेज गेंदबाज को अपने पाले में करने के लिए आरसीबी अगले सीजन जजी-तोड़ कोशिश कर सकती है। स्टार्क वैसे आरसीबी में खेल चुके हैं लेकिन पिछली बार वो केकेआर की टीम से जुड़े लेकिन कोई मैच खेलने से पहले ही अपना नाम ले लिया।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts