आईपीएल में इन तीन भारतीय युवा खिलाड़ियों पर रहेंगी खास नजरें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2020 में इन तीन युवा भारतीय खिलाड़ियों पर रहेंगी चयनकर्ताओं की खास नजरें 

आईपीएल 2020 में इन तीन युवा भारतीय खिलाड़ियों पर रहेंगी चयनकर्ताओं की खास नजरें
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियम प्रीमियर लीग क्रिकेट जगत की सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है। भारत में होने वाले इस टी20 क्रिकेट लीग ने अपने 12 सफलतम सीजन को पूरा किया है। इस दौरान देश-विदेश से सैकड़ो खिलाड़ियों ने अपना जलवा दिखाया। जिसमें कई टीमों को युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी हाथ लगे।

आईपीएल 13 में भारत के इन 3 युवा खिलाड़ियों पर रह सकती है खास नजरें

भारतीय क्रिकेट को भी आईपीएल ने कई युवा प्रतिभा दी जो बाद में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने में कामयाब रही।  इसी तरह से भारतीय क्रिकेट को तो आगामी आईपीएल के सीजन में भी कुछ युवा खिलाड़ियों पर खास नजरें हैं जो अपने प्रदर्शन से खास तरह की छाप छोड़ सकते हैं।

आईपीएल 2020

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत अगले साल मार्च के अंतिम दिनों या अप्रेल के शुरुआती दिनों में शुरू होने की उम्मीद है। ऐसे में आईपीएल के अगले सीजन में चयनकर्ताओं की भारत के युवा खिलाड़ियों को देखने की उत्सुकता है। तो आपको बताते हैं वो तीन युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी जिन पर रह सकती है चयनर्ताओं की खास नजरें…

पृथ्वी शॉ- दिल्ली कैपिटल्स

भारतीय क्रिकेट टीम में मौजूदा समय में सबसे जबरदस्त युवा बल्लेबाज के तौर पर मुंबई के पृथ्वी शॉ का नाम आता है। पृथ्वी शॉ ने बहुत ही कम समय में अपने नाम को खास कर लिया है जो घरेलू क्रिकेट, भारत ए, भारत की अंडर-19 टीम और फिर आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रहे।

आईपीएल 2020 में इन तीन युवा भारतीय खिलाड़ियों पर रहेंगी चयनकर्ताओं की खास नजरें 1

पृथ्वी शॉ को 2018 के सीजन में ही पहली बार आईपीएल में चुना गया जब दिल्ली कैपिटल्स ने उनके नाम पर दांव लगाया। पृथ्वी शॉ ने इसके बाद अपने प्रदर्शन से प्रभाव छोड़ा है। 2018 में पृथ्वी ने 9 मैचों में 245 रन बनाए लेकिन इसके बाद 2019 में उनके बल्ले से 16 मैचों में 353 रन निकले। उन पर इस सीजन भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है साथ ही भारतीय टीम में भी उनके नाम पर चयनकर्ताओं का नजरें रहेंगी।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts