विश्व कप के लिए ये तीन खिलाड़ी बन सकते हैं भारतीय टीम का हिस्सा

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे और विजय शंकर को मिल सकती है विश्वकप 2019 में जगह: एमएस के प्रसाद 

ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे और विजय शंकर को मिल सकती है विश्वकप 2019 में जगह: एमएस के प्रसाद

विश्व कप जैसे-जैसे नजदीक आ रहा टीम के चयन से भी पर्दा उठते जा रहा है. भारतीय टीम के चयनकर्ता एम एस के प्रसाद ने तीन खिलाड़ियों को विश्व कप का विकल्प बता रहे हैं. इंग्लैंड में आयोजित होने जा रहे आईसीसी विश्वकप 2019 के आगाज में तकरीबन 100 दिन का वक्त बचा है.

ऐसे में इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी 10 देश अपनी-अपनी टीम को अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं. इस तैयारी में भारतीय टीम भी पीछे नहीं है. टीम इंडिया के पास लगभग 13 खिलाड़ी हो गए हैं. अब टीम में मात्र दो खिलाड़ियों की जगह बची है. इसके लिए एम एस के प्रसाद ने तीन खिलाड़ियों के नाम बताए हैं जो टीम का हिस्सा हो सकते हैं.

ऋषभ पंत और विजय शंकर के लिए कही ये बात 

उन्होंने कहा,

“पंत हमारे लिए एक पॉज़ीटिव ऑप्शन है, जबकि विजय ने न्यूज़ीलैंड में अपने बेहतरीन ऑल-राउंड खेल से अपनी दावेदारी विश्वकप के लिए पुख्ता की है. बिना किसी शक के वो रेस में है, वो हमारे लिए पॉज़ीटिव अप्रोच वाला खिलाड़ी है”

अजिंक्य रहाणे के लिए कही ये बड़ी बात 

“पिछले एक साल में उसने जिस तरह का प्रदर्शन किया है वो शानदार है. अब हम जो चाहते हैं वो बस इतना कि वो परिपक्वता दिखाए. इसलिए ही हमने उसे इंडिया ए टीम में भी शामिल किया”

रहाणे विश्व कप खेलने के हकदार 

 

“रहाणे ने पिछले कुछ समय में घरेलू क्रिकेट में कमाल का खेल दिखाया है. वह निश्चित तौर पर वर्ल्ड कप में खेलने का हकदार है”

बता दें कि रहाणे पिछले कुछ समय से घरेलू क्रिकेट काफी खेल रहे हैं और इसमें उनका प्रदर्शन कमाल का रहा है. उन्होंने लिस्ट ए क्रिकेट के इस सीजन में 11 पारियों में 74.62 की औसत से 597 रन बनाए हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts