कोलकाता नाइट राइडर्स के यह दो दिग्गज खिलाड़ी भी छोड़ सकते हैं टीम का साथ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स के यह दो दिग्गज खिलाड़ी भी छोड़ सकते हैं टीम का साथ 

कोलकाता नाइट राइडर्स के यह दो दिग्गज खिलाड़ी भी छोड़ सकते हैं टीम का साथ

जुलाई में कोल्कता नाइट राइडर्स के दो दिग्गजों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, इसमें से एक है केकेआर के मुख्य कोच जैक्स कैलिस और उनके सहायक साइमन कैटिच, इसके बाद ऐसी खबर आयी कि जान्हवी मेहता, सह-मालिक जूही चावला और जय मेहता की बेटी कोलकाता नाइट राइडर्स की जिम्दामेदारी लेने के लिए तैयार हैं, अब ऐसी कयास भी लगाई जा रही है की टीम से अब यह दो दिग्गज खिलाडी भी टीम का साथ छोड़ सकते हैं.

2019 में नहीं दिखा कोलकाता नाईट राइडर्स का कमाल

कोलकाता नाइट राइडर्स

इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स का कोई ख़ास प्रदर्शन नहीं रहा, इस बार दिनेश कार्तिक ने टीम की कप्तान अपने हाथों में ली थी, इसके बाद भी टीम कई बड़े मुकाबलों में लगातार हारती नजर आयी, इस बार उन्होंने सिर्फ 6 मैच जीते हैं. अपने अंतिम मुकाबले में मुंबई इंडियंस  से हारने के बाद नाइट्स प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सके.

आंद्रे रसेल पूरे टूर्नामेंट में टीम के स्टैंडआउट खिलाडी थे. कार्तिक ने शुरुआत के 6 मैचों में जीत दर्ज की और उसके बाद टीम को लगातार हार का स्वाद चखना पड़ा अभी टीम कई बड़े बदलावों से गुज़र रही है.

 यह दो दिग्गज छोड़ सकते हैं टीम का साथ

कोलकाता नाइट राइडर्स

कोच के बाद अब इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से ऐसी खबर सामने आ रही हैं कि लॉकी फर्ग्यूसन और कार्लोस ब्रैथवेट भी टीम का साथ छोड़ सकते हैं. कोलकाता की गेंदबाजी पिछले सीजन में निराशाजनक थी, क्योंकि यह विरोधी टीम के बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में नाकामयाब थी.

फर्ग्यूसन, जो कि 2019 विश्व कप में न्यूजीलैंड के स्टार परफॉर्मर में से एक थे, इस सीजन में उन्होंने केवल पांच मैच खेले जिसमे वह कुछ ज्यादा विकेट नहीं ले पाए उन्होंने 10.76 की अर्थव्यवस्था और 91.50 की औसत से रन बनाए, इनको केकेआर ने  1.6 करोड़ की कीमत पर खरीदा था.

वही बात अगर ब्रैथवेट का हो तो इस ऑलराउंडर को केकेआर ने 5 करोड़ रुपये में इनको खरीदा था. इस सीजन में ब्रैथवेट ने केवल दो मैच खेले जिसमे कि उन्होंने एक भी विकेट नहीं लिया, और अपने बल्ले से उन्होंने केवल 11 रन बनाये थे.

आंद्रे रसेल को काफी चोट लगी इसके बाद भी उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा. ऐसे में अगर फर्ग्यूसन और ब्रैथवेट दोनों टीम का साथ छोड़ देगे टॉप टीम को जल्द ही इनकी जगह किसी दुसरे खिलाडी को देखना होगा.

Related posts