श्रीलंका के ये दो दिग्गज खिलाड़ी इस टी20 टूर्नामेंट खेलेंगे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका के ये दो दिग्गज खिलाड़ी न्यूजीलैंड में खेलने उतरेंगे टी20 मैच, जाने और कौन दिग्गज लेंगे इस मैच में हिस्सा 

श्रीलंका के ये दो दिग्गज खिलाड़ी न्यूजीलैंड में खेलने उतरेंगे टी20 मैच, जाने और कौन दिग्गज लेंगे इस मैच में हिस्सा

श्रीलंका क्रिकेट टीम आज भले ही अपनी पुरानी पहचान को फिर से हासिल करने में जुटी है लेकिन कुछ सालों पहले ही बात है जब श्रीलंका क्रिकेट टीम विश्व क्रिकेट में खास स्थान रखती है। श्रीलंका टीम के लिए उस समय मुथैया मुरलीधरन, महेला जयवर्धने और कुमार संगकारा जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेलते थे।

श्रीलंका के दिग्गज मुरलीधरन और जयवर्धने उतरेंगे क बार फिर से मैदान में

लेकिन पिछले काफी लंबे वक्त से इन खिलाड़ियों ने अपने क्रिकेट करियर को अलविदा कह दिया जिसके बाद वो मैदान में नहीं दिखे हैं। इन खिलाड़ियों के संन्यास लेने के बाद मैदान दूर रहते हुए कई साल हो चुके हैं।

श्रीलंका के ये दो दिग्गज खिलाड़ी न्यूजीलैंड में खेलने उतरेंगे टी20 मैच, जाने और कौन दिग्गज लेंगे इस मैच में हिस्सा 1

अब श्रीलंका के महान गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन और महान बल्लेबाज माहेला जयवर्धने एक बार फिर से मैदान में उतरने जा रहे हैं। जी हां श्रीलंकाई ये दोनों ही दिग्गज एक टी20 टूर्नामेंट में फिर से मैदान में उतरकर अपना जलवा दिखाने की तैयारी कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड में ये दोनों ही दिग्गज खिलाड़ी खेलेंगे टी20 मैच

न्यूजीलैंड में खेले जाने वाले ब्लैक क्लैश टी20 टूर्नामेंट में 2 हजार से ज्यादा विकेट लेने वाले मुथैया मुरलीधरन और 38 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले माहेला जयवर्धने खेलने उतर रहे हैं। न्यूजीलैंड में 17 जनवरी को ब्लैक क्लैश टी20 मैच खेला जाएगा। जिसमें इन दिनों दिग्गजों के साथ ही न्यूजीलैंड के भी कई दिग्गज एक साथ मैदान में खेलते दिखायी देंगे।

श्रीलंका के ये दो दिग्गज खिलाड़ी न्यूजीलैंड में खेलने उतरेंगे टी20 मैच, जाने और कौन दिग्गज लेंगे इस मैच में हिस्सा 2

17 जनवरी को न्यूजीलैंड में होने वाले इस मैच में एक तरफ टीम रग्बी होगी तो दूसरी तरफ टीम क्रिकेट होगी। दिलचस्प बात ये है कि मुरलीधरन और जयवर्धने दोनों ही रग्बी टीम का हिस्सा होंगे। इस टीम में रग्बी के खिलाड़ी कैलम बोशियर, ब्यूडेन, जॉर्डी बैरेट और ब्रैड रेवर जैसे खिलाड़ी खेलेंगे।

स्टीफन फ्लेमिंग और टीम रग्बी के कोच ने इन दिग्गजों को लेकर कही ये बात

दूसरी तरफ इस प्रदर्शनी मैच को लेकर टीम रग्बी के कोच और चयनकर्ता ग्राहम हेनरी ने कहा कि “इन दोनों की मौजूदगी से हमे काफी मदद मिलेगी। साल2014 में टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम के अहम खिलाड़ी रहे माहेला जयवर्धने ने सभी फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। “

श्रीलंका के ये दो दिग्गज खिलाड़ी न्यूजीलैंड में खेलने उतरेंगे टी20 मैच, जाने और कौन दिग्गज लेंगे इस मैच में हिस्सा 3

वहीं टीम रग्बी का सामना करने वाली टीम क्रिकेट के कोच और कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि “मुरलीधरन की गेंदबाजी अब भी भहावह सपने से कम नहीं है। ऐसे में उनके खिलाफ एक बार फिर से खेलना चिंता की बात है। और जब आखिरी बार मैं विश्व कप सेमीफाइनल में माहेला जयवर्धने के खिलाफ खेला था तब उन्होंने शतक जड़ा था।”

इस मैच में टीम क्रिकेट की तरफ से स्टीफन फ्लेमिंग, डेनियल वेटोरी, नाथन एस्टल, ग्रांट इलियट, हामिश मार्शल, क्रिस हैरिस, काइल मिल्स, ल्यूक रोंची, नाथन मैकुलम, मैथ्यू सिंक्लेयर, जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेलते दिखायी देंगे।

 

 

Related posts