तीसरे टी20 मैच में भारत के लिएये दोनों खिलाड़ी करेंगे ओपनिंग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी मैच में भारत के लिए ये जोड़ी करेगी पारी की शुरुआत 

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी मैच में भारत के लिए ये जोड़ी करेगी पारी की शुरुआत

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के मैदान में खेला जाएगा। इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 मैच को जीतकर मेजबान भारत ने श्रीलंका पर 1-0 की बढ़त बना ली है और उसी के बाद इस मैच में वो बुलंद हौंसलों के साथ उतरने वाले हैं।

तीसरे टी20 मैच में भारत की ओपनिंग कॉम्बिनेशन पर रहेंगी नजरें

भारतीय टीम ने गुवाहाटी में खेले जाने वाले पहले टी20 मैच के इन्द्र देवता की भेंट चढ़ने के बाद दूसरे टी20 मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया। भारत ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही विभागों में शानदार प्रदर्शन कर 7 विकेट से जीत हासिल की।

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी मैच में भारत के लिए ये जोड़ी करेगी पारी की शुरुआत 1

अब भारतीय टीम पर फैंस को तीसरे टी20 मैच के लिए नजरें लगी हुई हैं। तीसरे टी20 मैच में सबसे ज्यादा दिलचस्प ये देखना होगा कि इस मैच में कप्तान विराट कोहली अपने ओपनिंग कॉम्बिनेशन में कोई बदलाव करते हैं या नहीं।

शिखर धवन नहीं बल्कि केएल राहुल के साथ संजू को ओपनिंग में भेजने की हो रही थी मांग

वैसे पिछले मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की गैरमौजुदगी में उतरे केएल राहुल और शिखर धवन ने शानदार शुरुआत दी थी। केएल राहुल और शिखर धवन हालांकि बड़ी पारी तो नहीं खेल सके लेकिन उपयोगी पारी खेलने के साथ ही अच्छी शुरुआत दिलायी थी।

शिखर धवन

इससे पहले इस टी20 सीरीज की शुरुआत में भारत की सलामी जोड़ी को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे थे जिसमें शिखर धवन को इसके लिए फिट नहीं माना जा रहा था। कई पूर्व क्रिकेटरों ने तो शिखर धवन को टी20 फॉर्मेट से ही बाहर करने की मांग की थी।

दूसरे टी20 में अच्छे प्रदर्शन के बाद तीसरे में भी राहुल-धवन की जोड़ी ही दिखेगी मैदान में

साथ ही टीम में पिछली कुछ सीरीज से लगातार जुड़े रहे विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में मौका देने की बातें हो रही थी। जहां संजू को मध्यक्रम में तो फिट ना बैठने के कारण शिखर धवन की जगह केएल राहुल के साथ ओपनिंग कराने की बातें की जा रही थी।

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी मैच में भारत के लिए ये जोड़ी करेगी पारी की शुरुआत 2

शिखर धवन और केएल राहुल ने जिस तरह से दूसरे टी20 मैच के दौरान भारतीय टीम को स्टार्टटिंग दिलायी थी उसे देखते हुए तो यहीं जोड़ी एक बार फिर से तीसरे टी20 मैच में भी टीम को सलामी देती नजर आएगी। जिसमें ज्यादा शक-सवाल नहीं हैं।

 

Related posts