आईपीएल में जलवा बिखेर रहे इन युवा खिलाड़ियों को आयरलैंड दौरे पर मिल सकता है मौका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल में जलवा बिखेर रहे इन युवा खिलाड़ियों को आयरलैंड दौरे पर मिल सकता है मौका 

आईपीएल में जलवा बिखेर रहे इन युवा खिलाड़ियों को आयरलैंड दौरे पर मिल सकता है मौका

आईपीएल 2018 की समाप्ति के बाद भारतीय टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है. फिर  जून लास्ट में टीम को आयरलैंड के दौरे पर टी-20 सीरीज के लिए जाना है. इस दौरान भारत और आयरलैंड के बीच दो टी-20 मैच खेले जाएंगे. ये दोनों टी मैच डब्लिन में खेले होंगे. पहला मैच 27 जून को होगा, जबकि दूसरा टी-20 मैच 29 जून को खेला जाएगा

आईपीएल में जलवा बिखेर रहे इन युवा खिलाड़ियों को आयरलैंड दौरे पर मिल सकता है मौका 1बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर पीटीआई से कहा, “आठ मई को तीन टीमों का चयन किया जाएगा. अफगानिस्तान टेस्ट 14 से 18 जून तक खेला जाएगा, जिसके बाद ब्रिटेन दौरा डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 का सीरीज होना है.”

अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के कुछ युवा खिलाड़ियों को चयनकर्ता मौका दे सकते हैं. बता दें, चयनकर्ताओं की नज़र आईपीएल 11 में शानदार प्रदर्शन कर रहे युवा खिलाड़ियों पर बनी हुई है. इन्हीं खिलाड़ियों में से कुछ चुने हुए खिलाड़ियों को आयरलैंड के खिलाफ खेलने का मौका मिल सकता है.

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका… 

शिवम मावीआईपीएल में जलवा बिखेर रहे इन युवा खिलाड़ियों को आयरलैंड दौरे पर मिल सकता है मौका 2अंडर-19 वर्ल्डकप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे शिवम आईपीएल में पहली बार खेल रहे हैं. इन्हें कोलकाता नाईट राइडर्स की तरफ से इस सीजन खेलने का मौका मिला है.

आईपीएल में शिवम ने अपनी रफ़्तार के साथ साथ सटीक गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है. इन्हें गेंदबाजी करते देख तमाम दिग्गज इन्हें भारत का आगामी स्टार मान रहे हैं. इस युवा गेंदबाज को इस सीरीज में मौका मिल सकता है.

ऋषभ पंत आईपीएल में जलवा बिखेर रहे इन युवा खिलाड़ियों को आयरलैंड दौरे पर मिल सकता है मौका 3इस विकेटकीपर बल्लेबाज को महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माना जा रहा है. लेफ्ट हैंड से आक्रामक बैटिंग के साथ साथ विकेट के पीछे भी पंत अपना काम बखूबी निभाते हैं. आईपीएल में दिल्ली डेयर डेविल्स की तरफ से खेलते हुए पंत अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. जिस बेख़ौफ़ तेवर के साथ पंत ने अब तक आईपीएल में बल्लेबाजी की है इससे इनके फैन्स की संख्या में तेज़ी से इजाफा हुआ है.

संजू सैमसनआईपीएल में जलवा बिखेर रहे इन युवा खिलाड़ियों को आयरलैंड दौरे पर मिल सकता है मौका 4ऋषभ को अभी बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज कोई युवा खिलाड़ी टक्कर दे रहा है तो वह संजू हैं. आईपीएल में यह विकेटकीपर बल्लेबाज राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे हैं. हालांकि जोस बटलर की मौजूदगी में संजू विकेटकीपिंग नहीं कर रहे हैं. इन पर भी चयनकर्ताओं की नज़र हैं. इन्हें भी इस दौरे पर मौका मिल सकता है. फिलहाल पंत और संजू में इस आईपीएल सीजन कड़ी टक्कर देखने को मिल सकता है.

Related posts

Leave a Reply