न्यूजीलैंड के खिलाफ पूरी सीरीज में बेंच पर ही बैठे नजर आएंगे ये 3 भारतीय खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड के खिलाफ पूरी सीरीज में बेंच पर ही बैठे नजर आएंगे ये 3 भारतीय खिलाड़ी 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पूरी सीरीज में बेंच पर ही बैठे नजर आएंगे ये 3 भारतीय खिलाड़ी
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

ऑस्ट्रेलियन टीम को 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से परास्त करने के बाद अब भारतीय टीम का सामना मजबूत न्यूजीलैंड टीम से होना है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज होनी है. साल 2020 की शुरुआत भारतीय टीम ने 2 जीत के साथ की है, जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी सरजमीं पर न्यूजीलैंड टीम का टेस्ट सीरीज में सूपड़ा साफ कर चुकी है.

वहीं न्यूजीलैंड अपना आखरी टी20 सीरीज बभी इंग्लैंड के खिलाफ हर गयी थी. ऐसे में न्यूजीलैंड पूरी तयारी के साथ भारतीय टीम के खिलाफ उतरने वाली है. ऐसे में भारत और कीस्वी टीम के बीच मुकाबला जबरजस्त होने वाला है.शिखर धवन का चोट के कारण टी20 सीरीज से बहार होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका है, लेकिन भारतीय टीम की बेंचस्ट्रेंथ इतनी मजबूत है कि भारतीय टीम को इसका ज्यादा असर नहीं होगा.

इस दौरे में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की प्लेयिंग इलेवन लगभग तय हैं, लेकिन कुछ ऐसे खिलाड़ी भी है जिन्हें पूरी सीरीज में मौका मिलना बहुत मुश्किल है, इसी कारण आज हम आपको ऐसे ही 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहें हैं, जिन्हें इस सीरीज में खेलने का मौका शायद ना मिले.

शिवम दुबे

न्यूजीलैंड के खिलाफ पूरी सीरीज में बेंच पर ही बैठे नजर आएंगे ये 3 भारतीय खिलाड़ी 1

भारतीय टीम आलराउंडर खिलाड़ी शिवम दूबे को श्रीलंका तथा ऑस्ट्रेलिया दोनों के खिलाफ टी20 सीरीज के तीनों मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों का मौका ही नहीं मिला. इसका सबसे बड़ा कारण उनका टीम में फिट ना बैठना था. उनकी जगह युवा स्पिनर वाशिंगटन सुन्दर ने ले ली थी. सुन्दर बल्ले तथा गेंद दोनों के साथ टीम को मजबूती प्रदान कर रहे थे.

वहीं अब न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में तथा पूरी सीरीज में भी उन्हें विराट कोहली शायद मौका नहीं दे पाएंगे. हलाकि विराट कोहली ने पहले ही यह बोल दिया है कि हमारी टीम बहुत मजबूत है. सभी खिलाड़ी शानदार हैं, लेकिन प्लेइंग इलेवन में हम सिर्फ 11 ही खिला सकते हैं.

शायद यही कारण है की शिवम को प्लेयिंग इलेवन में मौका ना मिले. जबसे शार्दुल ठाकुर ने बल्ले के साथ टीम को योगदान देना शुरू किया है तबसे भारतीय टीम का परिद्रश्य ही बदल गया है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts