16 साल की इस भारतीय महिला क्रिकेटर ने दान किये 1 लाख रूपये 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट, रोहित सब हैं खामोस 16 साल की इस महिला खिलाड़ी ने कोरोना से लड़ने में की 1 लाख की मदद 

विराट, रोहित सब हैं खामोस 16 साल की इस महिला खिलाड़ी ने कोरोना से लड़ने में की 1 लाख की मदद

भारत के लिए खेल चुके इरफ़ान पठान और युसूफ पठान ने लोगो को कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क दिए थे. सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर ने 50-50 लाख रूपये दिए हैं. गौतम गंभीर ने भी अपनी सैलरी देने की बात कही है. वहीं सुरेश रैना ने 52 लाख रूपये दान किये हैं. कई क्रिकेटर्स इस मुश्किल समय में अपने-अपने देश की सेवा कर रहे हैं. इसी बीच भारत की एक महिला क्रिकेटर भी दान देने के लिए आगे आई है.

16 वर्षीय ऋचा घोष ने दान दिए 1 लाख रूपये

विराट, रोहित सब हैं खामोस 16 साल की इस महिला खिलाड़ी ने कोरोना से लड़ने में की 1 लाख की मदद 1

हाल ही में आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली 16 वर्षीय ऋचा घोष ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए बंगाल मुख्यमंत्री राहत कोष में एक लाख रुपये दान में दिए हैं.

बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने कहा कि ऋचा के पिता मानाबेंद्रा घोष शनिवार को चेक देने लिए सिलिगुड़ी जिला मजिस्ट्रेट सुमंत सहाय के निवास पर गए.

टी20 विश्व कप में फाइनल सहित दो मैच खेलने वाली ऋचा ने कहा, ”जब हर कोई कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में जुटा है और मुख्यमंत्री ने भी इसके खिलाफ एकजुट होकर लड़ने की अपील की तो मैंने भी देश की जिम्मेदार नागरिक होने के नाते योगदान करने का सोचा.” 

रोहित-कोहली जैसे खिलाड़ियों का दान आना बाकी

विराट, रोहित सब हैं खामोस 16 साल की इस महिला खिलाड़ी ने कोरोना से लड़ने में की 1 लाख की मदद 2

भारतीय टीम के मौजूदा स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा की तरफ से अब तक दान देने की कोई खबर नहीं आई है. वहीं इन दोनों के अलावा भी केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, भुवेनश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों से भी दान देने की खबर नहीं आई है.

मौजूदा खिलाड़ियों में सिर्फ अब तक अजिंक्य रहाणे की खबर आई है, जिन्होंने महराष्ट्र के सीएम केयर फंड में 10 लाख की धनराशी दी है. ऐसे समय पर दान ना देने की वजह से कई मौजूदा भारतीय खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है.

Related posts