दूसरे वनडे मैच में इस 9 साल की बच्ची को मिला टॉस करवाने का मौका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

NZvsIND- दूसरे वनडे मैच में धोनी की इस 9 साल की फैन को मिला टॉस करवाने का मौका, जानिए आखिर क्या हैं पूरा माजरा 

NZvsIND-  दूसरे वनडे मैच में धोनी की इस 9 साल की फैन को मिला टॉस करवाने का मौका, जानिए आखिर क्या हैं पूरा माजरा

न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा वनडे मैच शनिवार को माउंट मौंगुनुई में खेला जा रहा है। इस मैच में दोनों ही टीमों की नजरें जीत पर है लेकिन इस मैच में टॉस के समय एक बहुत बड़ा पल आया एक 9 साल की बच्ची हन्ना रावल के लिए।

धोनी की फैन 9 साल की हन्ना पहुंची टॉस के दौरान दोनों कप्तानों के साथ

न्यूजीलैंड और भारत के बीच दूसरे वनडे मैच में टॉस के दौरान दोनों ही टीमों के कप्तान केन विलियम्सन और विराट कोहली के साथ 9 साल की बच्ची हन्ना रावल भी पहुंची।

NZvsIND-  दूसरे वनडे मैच में धोनी की इस 9 साल की फैन को मिला टॉस करवाने का मौका, जानिए आखिर क्या हैं पूरा माजरा 1
PC_GETTY IMAGES

हन्ना रावल की खास बात ये है कि वो भारत के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की बड़ी फैन हैं और उन्हें अपना आदर्श मानती है। ऐसे में हन्ना के पिता निलय रावल ने अपनी बेटी को धोनी का उपनाम दिया है।

हन्ना के पिता ने टॉस के लिए अपनी बेटी को चुनने पर दी प्रतिक्रिया

न्यूजीलैंड में एक बड़े बिजनेसमैन निलय रावल ने अपनी बेटी हन्ना को टॉस के लिए चुनने पर मैच से पहले दिन अपनी प्रतिक्रिया दी। निलय रावल ने इसको लेकर कहा कि “एएनजेड बैंक ने टॉस में दो कप्तानों के साथ जीवन भर के लिए एक बार इन्हें नामित किया है।” 

NZvsIND-  दूसरे वनडे मैच में धोनी की इस 9 साल की फैन को मिला टॉस करवाने का मौका, जानिए आखिर क्या हैं पूरा माजरा 2

“वो घरेलू कप्तान को सिक्का सौंपेंगी। हन्ना का जन्मदिन 31 जनवरी को है, लेकिन उन्हें पहले ही जन्मदिन का सबसे तोहफा मिल चुका है। वो(धोनी) हैमिल्टन मैदान में थे जब 2014 में भारतीय टीम न्यूजीलैंड आयी थी।”

हन्ना रावल हैं महेन्द्र सिंह धोनी की बड़ी प्रशंसक

“हन्ना महेन्द्र सिंह धोनी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उनका उपनाम धोनी है। वो धोनी की तरह क्रिकेट खेलती हैं और धोनी की तरह दूध भी पीती है। दिन में कम से कम 1 ये 2 लीटर। हन्ना ने उसी उपनगर में क्रिकेट खेलना शुरू किया जहां से केन विलियम्सन खेला करते थे। 2014-15 में केन ओटुमेटल में रहते थे।”

NZvsIND-  दूसरे वनडे मैच में धोनी की इस 9 साल की फैन को मिला टॉस करवाने का मौका, जानिए आखिर क्या हैं पूरा माजरा 3

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts