इस भारतीय ज्योतिष ने पहले कर दिया था ऐलान भारत की टीम नहीं जीत पायेगी विश्व

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

विश्व कप की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषी ने राहुल द्रविड़ के बेटे के लिए की ये भविष्यवाणी 

विश्व कप की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषी ने राहुल द्रविड़ के बेटे के लिए की ये भविष्यवाणी

विश्व कप 2019 इंग्लैंड और वेल्स में खेला गया. इस विश्व कप में भारतीय टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था. सेमीफाइनल में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ बारिश से प्रभावित मैच में 18 रनों से हारकर विश्व कप से बाहर हो गयी थी. भारत के विश्व कप ना जीतने की भविष्यवाणी एक भारतीय ज्योतिषी ने पहले ही कर दिया था.

इस ज्योतिषी ने की थी भविष्यवाणी भारत नहीं जीतेगा विश्व कप

एक भारतीय ज्योतिषी ग्रीनस्टोन लोबो ने विश्व कप के शुरू होने के पहले ही कह दिया था कि इस बार का विश्व कप भारत नहीं जीत पायेगा. विश्व कप के खत्म होने के बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि

” मैं बहुत खुश होता यदि मेरी भविष्यवाणी गलत साबित हो जाती. मैंने ऑस्ट्रेलिया टीम के पास इतने विश्व कप देखने के बाद खेल ज्योतिष के बारें में जानना शुरू कर दिया था. 2005 में जब महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट में आयें तो मैं बहुत खुश हो गया था कि भारत को दूसरा विश्व कप जीताने वाला खिलाड़ी अब आ चूका है.”

उन्होंने आगे कहा कि

 ” अब महेंद्र सिंह धोनी ज्योतिष के अनुसार अपने स्वर्णिम सफर को पूरा कर चुके हैं, इसलिए अब वो किसी और विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा नहीं बन सकते. मैं अपने सच हुई भविष्यवाणी से खुश नहीं हूँ, बल्कि मैं इसलिए खुश हूँ, क्योंकी अब मैं ज्योतिष को लोगों ने सामने सही बता पाउँगा.”

राहुल द्रविड़ के बेटे के बारें में कहा बनेगा महान खिलाड़ी

ग्रीनस्टोन लोबो ने भारतीय क्रिकेट के दिग्गज राहुल द्रविड़ के बेटे समित के बारें में बोलते हुए कहा कि

 

” समित राहुल द्रविड़ अपने पिता से भी बड़े खिलाड़ी बनेंगे. समित सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ेंगे और एक नया रिकॉर्ड बनायेंगे. जो लंबे समय तक बरकरार रहेगा. समित लंबी पारियां खेलकर ही भारतीय टीम में जगह बनायेंगे.”

उन्होंने आगे कहा कि

” मुझे उम्मीद है उस समय लोग कहेंगे कि इस खिलाड़ी ने ये स्थान अपने दम पर कमाया है नाकि अपने पिता के नाम का प्रयोग करके. समित राहुल द्रविड़ के घर पैदा हुए हैं, उसमें उनकी कोई गलती नहीं है. वो अपने पिता की विरासत को और आगे की तरफ ले जायेंगे.”

क्या बारिश ने लिखी भारत की हार का पटकथा

भारतीय ज्योतिष

सेमीफाइनल मैच में बारिश ने बहुत ज्यादा खलल डाला था. लोगों का मानना था कि यदि बारिश नहीं होती तो भारत मैच जीत जाता. इन बातो का जवाब देते हुए लोबो ने कहा कि

” बारिश ने मैच पर कोई प्रभाव नहीं डाला. यदि बारिश नहीं होती तो भी यही परिणाम आने वाला था. मैंने अपने किताब में क्रिकेट से जुड़ी 50 भविष्यवाणी की है. जिसमें ये भी लिखा गया है कि भारतीय टीम का अगले हीरो का जन्म 2005 में हुआ है.”

Related posts