इस ऑस्ट्रेलिया दिग्गज ने एमएस धोनी से ज्यादा रिकी पोंटिंग की कप्तानी को किया पसंद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में नहीं खेलना चाहता यह दिग्गज खिलाड़ी, इन्हें माना बेस्ट 

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में नहीं खेलना चाहता यह दिग्गज खिलाड़ी, इन्हें माना बेस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ना केवल भारत बल्कि विश्व क्रिकेट के सबसे अच्छे कप्तानों में शुमार रहे हैं। महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने वाले खिलाड़ियों ने उनकी कप्तानी शैली का खासा पसंद किया है और उन खिलाड़ियों ने हमेशा ही धोनी के अंडर खेलने को पसंद किया है।

आईपीएल में लंबे समय से धोनी की कप्तानी में खेले हैं माइक हसी

महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय खिलाड़ी तो खेले ही हैं साथ ही आईपीएल के कारण कई विदेशी दिग्गज खिलाड़ियों ने भी महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने का अनुभव लिया है।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में नहीं खेलना चाहता यह दिग्गज खिलाड़ी, इन्हें माना बेस्ट 1

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में ढेर सारे विदेशी खिलाड़ियों ने खेला है जिनमें से ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी का भी नाम आता है जो चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी की कप्तानी में लंबे समय तक खेले।

माइक हसी पोंटिंग या धोनी में से पोंटिंग की कप्तानी को करते हैं पसंद

ऐसे में माइक हसी इस महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने का बड़ा अनुभव रखते हैं और उन्होंने धोनी की कप्तानी में खेलना भी खूब पसंद किया है लेकिन जब हसी के सामने धोनी या रिकी पोंटिंग की कप्तानी में से एक को पसंद करने की बारी आयी तो उनका जवाब अलग ही था।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में नहीं खेलना चाहता यह दिग्गज खिलाड़ी, इन्हें माना बेस्ट 2

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने हाल ही में माइक हसी का इंटरव्यू किया था जिसमें उन्होंने हसी से रिकी पोंटिंग या धोनी की कप्तानी में से एक को पसंद करने को कहा तो उन्होंने बेझिझक रिकी पोंटिंग की कप्तानी में खेलना पसंद किया।

डेल स्टेन को मानते हैं सबसे मुश्किल गेंदबाज

इसके अलावा माइक हसी को उनके करियर में सबसे मुश्किल गेंदबाज के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन को सबसे मुश्किल गेंदबाज बताया। उन्होंने डेन स्टेन के बारे में कहा कि डेल स्टेन की गेंदों ने उन्हें सबसे ज्यादा परेशान किया है।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में नहीं खेलना चाहता यह दिग्गज खिलाड़ी, इन्हें माना बेस्ट 3

हसी ने तीनों ही फॉर्मेट में अलग-अलग बल्लेबाज बताए फेवरेट

ऑस्ट्रेलिया के मिस्टर क्रिकेट के नाम से मशहूर रहे माइक हसी को अपने फेवरेट बल्लेबाज के बारे में पूछा तो उन्होंने तीनों ही फॉर्मेट में अलग-अलग फेवरेट बल्लेबाज बताए। जिसमें उन्होंने टेस्ट में ब्रायन लारा को पसंद किया तो वहीं वनडे में अपने हमवतन माइकल बेवन और टी20 क्रिकेट में एबी डीविलियर्स को सबसे अच्छा करार दिया।

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts