भुवेनश्वर कुमार की गेंदबाजी से घबराता हैं यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, ट्वीट कर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भुवेनश्वर कुमार की गेंदबाजी से घबराता हैं यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, ट्वीट कर कही ये बात 

भुवेनश्वर कुमार की गेंदबाजी से घबराता हैं यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, ट्वीट कर कही ये बात
Pune: India's Bhuvneshwar Kumar celebrates the wicket of New Zealand batsman Martin Guptill during their 2nd ODI cricket match in Pune on Wednesday. PTI Photo by Shashank Parade (PTI10_25_2017_000043B)
एक बार विकेट पर टिकने के बाद आरोन फिंच खुलकर बल्लेबाजी करते हैं और गेंदबाजों की धज्जियां उधेड़ देते हैं. वह वर्तमान में टी-20 क्रिकेट के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक है. आरोन फिंच टी-20 क्रिकेट में कई बड़ी-बड़ी पारियां खेल चुके हैं. उन्होंने जिम्बाम्वे के खिलाफ 172 रन की एक विस्फोटक पारी खेली थी, जो टी-20 इतिहास की सर्वश्रेष्ठ पारी है.

भुवेनश्वर की गेंदबाजी से घबराते हैं आरोन फिंच

आरोन फिंच दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने भुवनेश्वर कुमार की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए आरोन फिंच से पूछा आप इस बॉल का सामना करते हुए क्या सोचते हैं, तो इसके जवाब में आरोन फिंच ने लिखा, “मुझे नहीं पता था कि क्या करना चाहिए…मैं अगली गेंद पर आउट हो जाऊ या ओवर की आखिरी गेंद पर” बता दें, कि आरोन फिंच पहले भी भुवेनश्वर कुमार के गेंदबाजी की तारीफ अपने कई बयान में कर चुके हैं. अपने एक बयान में उन्होंने यह तक कह दिया था कि भुवि और बुमराह की गेंदबाजी से डरते हैं. भुवनेश्वर कुमार का अब तक का क्रिकेट करियर शानदार रहा है. उन्होंने भारत के लिए 21 टेस्ट मैचों में 63 विकेट हासिल किये हैं. वहीं अपने खेले 114 वनडे मैचों में 132 विकेट हासिल किये हैं. अपने खेले 43 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में उन्होंने 41 विकेट हासिल किये हैं. आईपीएल के 117 मैचों में भी वह 133 विकेट हासिल कर चुके हैं.  

शानदार रहा है आरोन फिंच का अब तक का क्रिकेट करियर

भुवेनश्वर कुमार की गेंदबाजी से घबराता हैं यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, ट्वीट कर कही ये बात 1
आरोन फिंच ऑस्ट्रलिया टीम के लिए अबतक 5 टेस्ट मैच, 126 वनडे मैच और 61 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. अपने खेले 5 टेस्ट मैचों में उन्होंने 27.80 की औसत से 278 रन बनाये हुए हैं. वहीं 126 वनडे मैचों में उन्होंने 41.03 की शानदार औसत से 4882 रन ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बनाये हुए हैं. वह ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए 61 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेल चुके हैं. जिसमे उन्होंने 38.25 की शानदार औसत से 1989 रन बनाये हुए हैं.  

Related posts