इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने ठोक डाला शानदार शतक, भारतीय टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने ठोक डाला शानदार शतक, भारतीय टीम की बढ़ सकती हैं मुश्किलें 

इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने ठोक डाला शानदार शतक, भारतीय टीम की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज शॉन मार्श का प्रदर्शन टेस्ट मैचों में बहुत अच्छा नहीं रहा था.  जिस वजह से उनकी काफी आलोचना हो रही थी. पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज में हार की वजह इस अनुभवी बल्लेबाज के मत्थे भी फोड़ा गया. स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के टीम से निकलने के बाद इस खिलाड़ी को टीम के अहम खिलाड़ी के रूप में देखा जा रहा था.

मार्श ने ठोक डाला शानदार शतक 

इस खिलाड़ी ने अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए. ऑस्ट्रेलिया के घरेलु सीरीज शेफील्ड शील्ड में शानदार शतक ठोक दिया है. इस खिलाड़ी ने साउथ ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए शानदार 163 रन बनाएं. इस बेहतरीन पारी के साथ इस खिलाड़ी ने टीम को जीत भी दिलाई.

मार्श ने इससे पहले अभी हाल ही में हुए साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के आखिरी वनडे  में भी शतक लगाया था. हालांकि उनकी टीम वो मैच  हार गई थी.

भारतीय टीम की बढ़ सकती है परेशानी 

मार्श को भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए टीम में ना चुनने की बात हो रही थी. लेकिन उन्होंने टेस्ट मैचों में खोया हुआ अपना फॉर्म वापस पा लिया है. ऑस्ट्रेलिया टीम में यह बल्लेबाज अभी सबसे अनुभवी है. इस खिलाड़ी का फॉर्म में आना टीम के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है. जबकि इस खिलाड़ी के फॉर्म में आने से भारतीय टीम की दिक्कतें बढ़ सकती है. क्योंकि यह खिलाड़ी बड़ी-बड़ी पारी खेलने की क्षमता रखता है.

इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने ठोक डाला शानदार शतक, भारतीय टीम की बढ़ सकती हैं मुश्किलें 1

स्मिथ और वार्नर के टीम में ना होने से इस खिलाड़ी से ज्यादा अपेक्षा रहती है

ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज बल्लेबाज स्मिथ और वार्नर टीम में नहीं हैं. और वो भारत के खिलाफ सीरीज में भी नहीं होंगे. ये दोनों खिलाड़ी बॉल टेम्परिंग मामले में प्रतिबंध झेल रहे हैं. मार्श 35 साल के हैं और उनके पास अनुभव की कोई कमी नहीं है. वो स्मिथ और वार्नर की गैरमौजूदगी में टीम के लिए एक आदर्श खिलाड़ी के रूप में अपना योगदान दे सकते हैं.

इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने ठोक डाला शानदार शतक, भारतीय टीम की बढ़ सकती हैं मुश्किलें 2

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

 

Related posts

Leave a Reply