पाकिस्तान को तो भारत की बी टीम भी आसानी से दे सकती है मात: दानिश कनेरिया 1

भारत की प्रमुख खिलाड़ियों से लेस एक टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। ऐसे में इसी दौरान बीसीसीआई ने भारत की एक अन्य टीम श्रीलंका के दौरे पर भेजी है। श्रीलंका के दौरे पर शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम खेल रही है, जिसने मेजबान श्रीलंका को तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दोनों ही मैचों में हराने के साथ ही सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है।

भारत की श्रीलंका में खेल रही टीम पर बड़ा बयान

भारतीय टीम ने शिखर धवन और राहुल द्रविड़ की जुगलबंदी में श्रीलंका को अपनी युवा टीम के साथ बड़ी आसानी के साथ हरा दिया। जिसके बाद तो भारतीय टीम की जमकर तारीफ हो रही है, तो साथ ही भारतीय टीम की बैंच स्ट्रेंथ की मजबूती का अहसास क्रिकेट जगत को हो रहा है।

पाकिस्तान को तो भारत की बी टीम भी आसानी से दे सकती है मात: दानिश कनेरिया 2

श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज के पहले दोनों ही मैच जीतने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने दो-टूक अंदाज में ये तक कह दिया है कि पाकिस्तान की टीम को भारत की ये बी टीम भी हरा सकती है।

 दानिश कनेरिया ने कहा, भारत की ये टीम पाक को भी दे सकती है मात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया ने ये बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने इस भारतीय टीम की जमकर तारीफ करने के साथ ही ये तक कह दिया कि ये टीम पाकिस्तान को भी हरा सकती है। दानिश कनेरिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल के माध्यम से कहा कि

पाकिस्तान को तो भारत की बी टीम भी आसानी से दे सकती है मात: दानिश कनेरिया 3

“ये भारतीय टीम जिस तरह से प्रदर्शन कर रही है, जिस तरह से राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के साथ काम किया है, वो सभी प्रशंसा के पात्र हैं। उन्होंने जिस तरह से कुलदीप यादव को प्रेरित किया है, उससे ये भारत बी टीम भी पाकिस्तान को जरूर हरा सकती है।”

भारत और वेस्टइंडीज की टीमें खेलेंगी फाइनल

इससे आगे दानिश कनेरिया भारतीय टीम को टी20 विश्व कप में सबसे बड़ा दावेदार मान रहे हैं। कनेरिया का मानना है कि संयुक्त अरब अमीरात की पिचों की भारतीय टीम अभ्यस्त है जिससे वो टी20 विश्व कप के फाइनल मैच में जगह बना सकती है। जिसके लिए आईपीएल को प्रमुख वजह बतायी।

मोहम्मद आमिर

कनेरिया ने अपने बयान में आगे कहा कि “भारत टी20 विश्व कप से पहले कोई सीमित ओवर क्रिकेट नहीं खेल रहा है, लेकिन आईपीएल खेलना उन्हें अच्छी स्थिति में रखेगा। मुझे लगता है कि फाइनल भारत बनाम वेस्टइंडीज होगा।”

One reply on “पाकिस्तान को तो भारत की बी टीम भी आसानी से दे सकती है मात: दानिश कनेरिया”

Comments are closed.