साथी को पीटने के आरोप में इस बांग्लादेशी पर लग सकता हैौ बैन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शाकिब अल हसन के बाद अब बांग्लादेश का एक और खिलाड़ी हो सकता है बैन, गेंद न चमकाने पर साथी खिलाड़ी को सबके सामने पीटा 

शाकिब अल हसन के बाद अब बांग्लादेश का एक और खिलाड़ी हो सकता है बैन, गेंद न चमकाने पर साथी खिलाड़ी को सबके सामने पीटा

बांग्लादेश क्रिकेट इन दिनों अपने सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहा है। एक तरफ से बांग्लादेश क्रिकेट टीम को भारत के दौरे पर लगातार हार के बाद हार मिल रही है तो दूसरी तरफ हाल ही में उनके पूर्व कप्तान और सबसे अनुभवी खिलाड़ी शाकीब अल हसन पर भ्रष्टाचार के आरोप में 2 साल का बैन लगा है।

बांग्लादेश के एक और क्रिकेटर पर लग सकता है प्रतिबंध

अभी तो शाकीब अल हसन के मामले की चर्चा खत्म भी नहीं हो रही है और एक बार फिर से बांग्लादेश के एक और खिलाड़ी पर प्रतिबंध लगने का खतरा मंडराने लगा है।

बांग्लादेश

जी हां बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शहादत हुसैन पर इस बार प्रतिबंध का खतरा मंडरा रहा है जिन्होंने बांग्लादेश की घरेलू क्रिकेट में एक मारपीट के कांड को अंजाम दिया है।

शहादत हुसैन ने अपने साथी खिलाड़ी के साथ की मारपीट

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शहादत हुसैन पर बांग्लादेश की घरेलू टूर्नामेंट नेशनल क्रिकेट लीग में खेलने के दौरान अपने ही साथी खिलाड़ी अराफात सनी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है।

शाकिब अल हसन के बाद अब बांग्लादेश का एक और खिलाड़ी हो सकता है बैन, गेंद न चमकाने पर साथी खिलाड़ी को सबके सामने पीटा 1

रिपोेर्ट्स की माने तो बांग्लादेश के घरेलू टूर्नामेंट नेशनल क्रिकेट लीग में ढाका डिवीजन और खुलना डिवीजन के बीच मैच खेला जा रहा है इसी दौरान शहादत हुसैन ने अपनी ही टीम के खिलाड़ी अराफात सनी को पीट दिया।

गेंद को चमकाने को लेकर हुई मारपीट, शहादत ने दी ये सफाई

क्रिकबज के अनुसार शहादत हुसैन अपने साथी खिलाड़ी अराफात सनी से केवल इसलिए नाराज थे कि वो गेंद को सही तरह से शाइनिंग नहीं कर पा रहे थे। शाइनिंग नहीं करने से शहादत हुसैन इतने ज्यादा खफा हुए कि उन्होंने अराफात की पीटाई कर दी। दोनों के बीच जमकर हाथा-पायी हुई जिसके बाद साथी खिलाड़ियों ने जैसे-जैसे छुड़ाया।

शहादत हुसैन के द्वारा अंजाम दी गई इस घटना के बाद मैच रैफरी अख्तर हुसैन ने कहा कि “शहादत ने जो भी किया उसकी सजा मैच रैफरी नहीं दे सकता, उनका अपराध गाली देने या अश्लील इशारें करने से भी बढ़कर है।”

शाकिब अल हसन के बाद अब बांग्लादेश का एक और खिलाड़ी हो सकता है बैन, गेंद न चमकाने पर साथी खिलाड़ी को सबके सामने पीटा 2

तो वहीं शहादत ने अपनी सफाई में कहा कि ये सच है कि “मैंने अपना आपा खोया लेकिन उसने मेरे साथ बदतमीजी की। उसने गेंद को चमकाने से इनकार कर दिया और जब मैंने इसकी वजह पूछी तो उसने जिस अंदाज में जजवाब दिया वो मुझे अच्छा नहीं लगा।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के आचार सहिंता में तो शहादत ने अपनी गलती को स्वीकार कर लिया है औरर बोर्ड के पाले में गेंद हैं कि वो शहादत पर कितना प्रतिबंध लगाते हैं।

Related posts