आईपीएल 11 में इस गेंदबाज पर लगेगी सबसे बड़ी बोली, जानिए कौन है यह दिग्गज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2018: रविन्द्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह से भी महंगी कीमत पर नीलामी में बिक सकता है यह दिग्गज गेंदबाज 

आईपीएल 2018: रविन्द्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह से भी महंगी कीमत पर नीलामी में बिक सकता है यह दिग्गज गेंदबाज

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज की समाप्ति हो चुकी है जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड को एक बार फिर बुरी तरह से 4-0 से हराकर सीरीज अपने कब्जे में कर दी है। इसी बीच इस एशेज सीरीज में सबसे अच्छा अगर बल्लेबाजों की बात करें, तो सबसे ज्यादा ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने 687 रन बनाये जबकि सबसे ज्यादा विकेट उन्हीं की टीम के पैट कमिंस ने लिए। कमिंस ने इस सीरीज में जबरदस्त खेल दिखाते हुए 5 टेस्ट मुकाबलों में 23 विकेट लिए।

आईपीएल 2018: रविन्द्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह से भी महंगी कीमत पर नीलामी में बिक सकता है यह दिग्गज गेंदबाज 1

इसी बीच अब भारत में हर साल आयोजित की जाने वाली इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारी बड़ी जोरों से शुरू हो गयी हैं और उनमें जिन खिलाड़ियों को रिटेन किया गया है उनकी लिस्ट भी जारी कर दी गयी और कुल 18 खिलाड़ियों को उनकी टीमों से अपनी पसंद के अनुसार रिटेन किया है जिसमें बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को सबसे ज्यादा 17 करोड़ से रिटेन किया हैं।

आईपीएल 2018: रविन्द्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह से भी महंगी कीमत पर नीलामी में बिक सकता है यह दिग्गज गेंदबाज 2

आईपीएल 11 की नीलामी 27 और 28 अक्तूबर को बैंगलोर शहर में आयोजित की जाने वाली जिसमें इस बार ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस पर विशेष नजर रहने वाली हैं। बता दें कि पैट कमिंस ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया हैं।

आईपीएल 2018: रविन्द्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह से भी महंगी कीमत पर नीलामी में बिक सकता है यह दिग्गज गेंदबाज 3

जानकारी के अनुसार बता दें कि पिछले इंडियन प्रीमियर लीग सीजन यानि 2017 के आईपीएल में इस दिग्गज कमिंस को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 5 करोड़ से नीलामी में खरीदा था। लेकिन इस बार पैट कमिंस के शानदार प्रदर्शन के चलते भाव बढ़ सकते है और 5 करोड़ से ज्यादा की बोली लगाई जा सकती है, जिसका पता तो 27 और 28 जनवरी को चल जाएगा।

आपको बता दें कि आईपीएल 11 का पहला मैच 5 जनवरी को खेला जायेगा और इसका फाइनल मुकाबला 5 अप्रैल को होने वाला है और फाइनल मैच 27 मई को खेला जायेगा।

Related posts

Leave a Reply