महेंद्र सिंह धोनी के लिए बांग्लादेश से आया यह चायवाला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस बांग्लादेशी चाय वाले के मुरीद हैं महेंद्र सिंह धोनी सहित भारतीय टीम के कई खिलाड़ी 

इस बांग्लादेशी चाय वाले के मुरीद हैं महेंद्र सिंह धोनी सहित भारतीय टीम के कई खिलाड़ी

भारत के सबसे बेहतरीन कप्तानों में शामिल महेंद्र सिंह धोनी अपनी बल्लेबाजी, कप्तानी तथा विकेट कीपिंग के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. धोनी ने भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए वो सभी चीजें हासिल कर ली हैं जो हर कप्तान का ख्वाब होता है.

क्रिकेट से इतर भी धोनी काफी मशहूर हैं चाहें वो देश के लिए सीमा पर फौजी की तरह खड़े होना हो. इन सभी कारणों से धोनी सभी का दिल जीत चुके हैं पर इस समय धोनी किसी और विषय को लेकर चर्चा में हैं.

धोनी हैं इस चाय वाले के मुरीद

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

दरअसल ढाका से कोलकाता का सफ़र करके बांग्लादेश का एक चाय वाला ईडन गार्डन्स पहुंचा. ईडन में भारतीय टीम डे नाइट टेस्ट की तैयारी के लिए नेट प्रैक्टिस कर रही थी, पर इस व्यक्ति की नज़र किसी और को ढूंढ रही थी जो इस वक्त राँची में अपने दोस्तों के संग मस्ती कर रहा है. हम बात कर रहे है पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की ऐसा नहीं है कि इस चाय वाले को यह नहीं पता की धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से बहुत पहले ही संन्यास ले लिए था.

धोनी जरूर आएंगे ईडन गार्डन्स

इस बांग्लादेशी चाय वाले के मुरीद हैं महेंद्र सिंह धोनी सहित भारतीय टीम के कई खिलाड़ी 1

इसे यह भी पता है की धोनी ने वर्ल्ड कप सेमी फाइनल के बाद से भारत के लिए एक भी मैच नहीं खेला है पर इसे आशा है की धोनी उसके फोन करने के बाद उससे मिलने ईडन गार्डन जरूर आएँगे.

दरअसल इस चाय वाले का नाम भुलू चन्द्र घोष है यह धोनी के “चाय दादा” के नाम से काफी मशहूर हैं. भारतीय टीम जब भी बांग्लादेश के टूर पर जाती है तब तब घोष घोनी के लिए एक स्पेशल चाय जरूर बनाते हैं. ऐसा नहीं है कि सिर्फ धोनी ही घोष की चाय के शौक़ीन हैं सुरेश रैना, रविन्द्र जडेजा तथा यूसुफ पठान भी इसनकी चाय के कायल हैं.

विराट को भी चाय पिलाना चाहता हूँ

विराट कोहली
विराट कोहली

घोष का यह भी कहना है की वह भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली सहित भारत के अन्य खिलाडियों को भी अपनी चाय के मुरीद बनाना चाहते हैं.

आपको बता दें कि भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच शुक्रवार 22 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन में खेल वाली है.

Related posts