चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने कहा, मुझे उम्मीद है होगा आईपीएल, जरुर लूंगा हिस्सा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने कहा, मुझे उम्मीद है होगा आईपीएल, जरुर लूंगा हिस्सा 

चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने कहा, मुझे उम्मीद है होगा आईपीएल, जरुर लूंगा हिस्सा

आईपीएल 2019 की नीलामी में सैम कुरेन को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 7.20 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा हुआ था. यह उनका पहला आईपीएल था, लेकिन वह अपने को मिली रकम से न्याय नहीं कर पाए थे. जिसके चलते आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था.

आईपीएल 2019 में सैम कुरेन ने खेले थे कुल 9 मैच

चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने कहा, मुझे उम्मीद है होगा आईपीएल, जरुर लूंगा हिस्सा 1

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल 2019 में सैम कुरेन ने कुल 9 मैच खेले थे. जिसमे उन्होंने बल्ले के साथ 23.75 की औसत से 95 रन बनाए थे. साथ ही उन्होंने 10 विकेट भी पंजाब की टीम के लिए हासिल किये थे. हालांकि उनका इकॉनामी रेट अच्छा नहीं रहा था. उन्होंने 9.78 की इकॉनामी रेट से आईपीएल 2019 में रन खर्च किये थे.

आईपीएल 2020 के लिए चेन्नई टीम ने ख़रीदा सैम कुरेन को

चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने कहा, मुझे उम्मीद है होगा आईपीएल, जरुर लूंगा हिस्सा 2

आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके सैम कुरेन आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम से खेलते हुए नजर आएंगे. दरअसल, आईपीएल 2020 की नीलामी में सैम कुरेन को चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने 5 करोड़ 50 लाख की कीमत में ख़रीदा है. बता दें, कि इनका इस नीलामी में 1 करोड़ का बेस प्राइज था.

सैम कुरेन लगातार घरेलू क्रिकेट व इंग्लैंड के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. वह एक प्रतिभाशाली ऑलराउंडर खिलाड़ी है, जो अपनी स्विंग गेंदों से बल्लेबाजों को परेशान भी कर सकते हैं. वहीं बल्लेबाजी में बड़े-बड़े शॉट्स लगा सकते हैं.

आपकों ये भी बता दें, कि सैम कुरेन ने इंग्लैंड के लिए 5 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हुए हैं. जिसमे उन्होंने 6 विकेट हासिल किये हुए हैं. बल्लेबाजी में उनके बल्ले से सिर्फ 35 रन ही निकले हैं.

आईपीएल हुआ, तो खेलने को तैयार

चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने कहा, मुझे उम्मीद है होगा आईपीएल, जरुर लूंगा हिस्सा 3

फिलहाल आईपीएल होगा या नहीं ये किसी को नहीं पता है. हालांकि इसी बीच सैम कुरेन ने साफ कर दिया है कि अगर आईपीएल होगा, तो वह इसमें जरुर हिस्सा लेंगे.

उन्होंने क्रिकइन्फो से बात करते हुए कहा, “हम सिर्फ फिट रहने की कोशिश कर रहे हैं और प्रशिक्षण जारी रख रहे हैं जैसा कि हम आमतौर पर करते हैं. 15 अप्रैल प्रस्तावित तारीख है, लेकिन मुझे लगता है कि भारत भी लॉकडाउन में चला गया है, इसलिए थोड़ा देरी हो सकती है. मैं अपनी फ्रेंचाइजी के संपर्क में हूं अगर आईपीएल हुआ, तो मैं जरुर उसका हिस्सा बनना चाहूंगा और मुझे उम्मीद है कि आईपीएल होगा. 

Related posts