चेन्नई सुपर किंग्स के इस स्टार खिलाड़ी ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से किया संन्यास का ऐलान 1

किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2020 का 53वां मैच आबूधाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इस मुकाबले को अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 9 विकेट के अंतर से जीत लिया था और इस मैच को जीतने के साथ ही पॉइंट्स टेबल में 2 अंक भी हासिल किये थे. चेन्नई के फैंस के लिए इस मैच के बाद एक बहुत बड़ी खबर आ रही है.

शेन वॉटसन ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से किया संन्यास का ऐलान

आईपीएल

आखिरी लीग मैच के बाद खबर आ रही है कि चेन्नई के अनुभवी बल्लेबाज शेन वॉटसन क्रिकेट को अलविदा कहने जा रहे हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट को 2016 में अलविदा कहने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओपनर शेन वॉटसन ने अब हर तरह के क्रिकेट को छोड़ने का मन बनाया है.

साथी खिलाड़ियों को बताई संन्यास की बात

चेन्नई सुपर किंग्स के इस स्टार खिलाड़ी ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से किया संन्यास का ऐलान 2

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई की प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा और वह पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई थी. वॉटसन भी इस सीजन कुछ खास नहीं कर पाए. जानकारी के मुताबिक आखिरी लीग मैच के बाद इस खिलाड़ी ने ड्रेसिंग रूम में अपने संन्यास की बात साथी खिलाड़ी को बताई. अब जल्द ही वॉटसन इस बात की अधिकारिक घोषणा भी कर सकते हैं.

कुछ ऐसा रहा शेन वॉटसन का क्रिकेट करियर

चेन्नई सुपर किंग्स के इस स्टार खिलाड़ी ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से किया संन्यास का ऐलान 3

शेन वॉटसन ने साल 2016 में 35 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. वॉटसन ने 59 टेस्ट मैचों में 3731 रन बनाये. वहीं उन्होंने 190 वनडे मैचों में अपने देश के लिए 5757 रन बनाये. वॉटसन ने टेस्ट मैचों में 75 विकेट हासिल किये हैं. वहीं 190 वनडे मैचों में उन्होंने 168 विकेट हासिल किये हैं.

आईपीएल में शेन वॉटसन ने कुल 145 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 30.99 की औसत से कुल 3874 रन बनाए हुए हैं. साथ ही उन्होंने आईपीएल में 29.15 की औसत से 92 विकेट हासिल किये हुए हैं.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul