केवल एक ही खिलाड़ी ले सका विराट-अनुष्का की शादी में हिस्सा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट-अनुष्का की शादी में युवराज और सचिन ने नहीं बल्कि इस एक मात्र भारतीय खिलाड़ी ने लिया था हिस्सा 

विराट-अनुष्का की शादी में युवराज और सचिन ने नहीं बल्कि इस एक मात्र भारतीय खिलाड़ी ने लिया था हिस्सा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड की सुंदरी अनुष्का शर्मा के साथ सोमवार को सात जन्मों तक साथ निभाने की कसम खा ली है। यानि विराट कोहली ने सोमवार को बेहद ही सीक्रेट तरीके से इटली के मिलान शहर के 700 साल पुराने रिसोर्ट में अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी तो ऐसे हुई कि मीडिया तक को भनक नहीं लग सकी।

विराट-अनुष्का की शादी में युवराज और सचिन ने नहीं बल्कि इस एक मात्र भारतीय खिलाड़ी ने लिया था हिस्सा 1

विरूष्का की शादी में थे दोनों के परिवार के लोग और करीबी लोग

भारत में मौजूदा समय के सबसे बड़े यूथ आइकन विराट कोहली ने बॉलीवुड की एक जबरदस्त अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ 4 सालों से चले आ रहे अफेयर के बाद 11 दिसंबर को शादी रचा ली। इस शादी में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के परिवार के वालों के साथ ही उनके बेहद ही करीबी रिश्तेदार ही हिस्सा ले सके।

विराट-अनुष्का की शादी में युवराज और सचिन ने नहीं बल्कि इस एक मात्र भारतीय खिलाड़ी ने लिया था हिस्सा 2

विराट की शादी में किसी क्रिकेटर के शामिल होने की थी उम्मीद

विराट कोहली की शादी के सस्पेंस का इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि विराट और अनुष्का ने भारतीय समयानुसार इटली में सुबह ही शादी कर दी थी लेकिन इस बात का पता भारतीय समयाानुसार रात के करीब 9 बजे चला जब अनुष्का शर्मा ने ही खुद अपनी शादी की फोटो को ट्वीट पर जारी कर पुष्टी की। अब बात ये है कि अनुष्का और विराट कोहली की शादी में ऐसा कौनसा क्रिकेटर रहा होगा जो शामिल हुआ।

विराट-अनुष्का की शादी में युवराज और सचिन ने नहीं बल्कि इस एक मात्र भारतीय खिलाड़ी ने लिया था हिस्सा 3

विराट के बचपन के साथी क्रिकेटर वार्तिक तिहारा बने शादी का हिस्सा

वैसे तो विराट कोहली की शादी की सोशल मीडिया पर वायरल तमाम फोटो को देखकर तो हर कोई यही कहेगा कि कोई भी क्रिकेटर शामिल नहीं हुआ था लेकिन विराट कोहली की शादी में एक खिलाड़ी ने जरूर हिस्सा लिया था। विराट और अनुष्का को एक-दूजे के होते हुए एक क्रिकेटर ने देखा था और वो इस पल का गवाह भी बना। ये क्रिकेटर हैं विराट कोहली के अंडर-17 के कप्तान वार्तिक तिहारा….

विराट-अनुष्का की शादी में युवराज और सचिन ने नहीं बल्कि इस एक मात्र भारतीय खिलाड़ी ने लिया था हिस्सा 4

वार्तिक तिहारा थे विराट कोहली के अंडर-17 के कप्तान

जी हां विराट कोहली के 12 साल पहले के दिल्ली की अंडर-19 टीम के कप्तान वार्तिक तिहारा विराट कोहली की शादी में उपस्थित रहे। वार्तिक तिहारा और विराट कोहली में बचपन से ही बढ़िया दोस्ती है। ऐसे में वार्तिक अपने बचपन के और क्रिकेटर दोस्त विराट कोहली की शादी में उपस्थित होने का मौका नहीं छोड़ा और वो इस शादी के गवाह बने।

विराट-अनुष्का की शादी में युवराज और सचिन ने नहीं बल्कि इस एक मात्र भारतीय खिलाड़ी ने लिया था हिस्सा 5

Related posts

Leave a Reply