24 घंटे से भी कम समय बाद हो जाएगा चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

24 घंटे से भी कम समय बाद हो जाएगा चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान 

24 घंटे से भी कम समय बाद हो जाएगा चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आईसीसी के एक नए राजस्व और प्रशासन मॉडल के विरोध में बीसीसीआई द्वारा भारत की चैंपियंस ट्रॉफी की भागीदारी पर लगातार अटकले लगाई जा रही है. जिसके लिए आज 7 मई को विशेष आम बैठक (एसजीएम) का आयोजन होना है. जिसमे साफ हो जायेगा की भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी में खेलेगी की नहीं.क्रिकेटर ही नहीं बल्कि दूसरे खेलों के दिग्गज भी है महेंद्र सिंह धोनी के जीवन से प्रभावित

24 घंटे से भी कम समय बाद हो जाएगा चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान 1

सर्वसम्मति से होगा चैंपियन ट्रॉफी में खेलने का फैसले

लेकीन विशेष आम बैठक से पहले लोढा कमेटी द्वारा बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर की जगह बीसीसीआई के नए कार्यकारी अध्यक्ष विनोद राय ने यह साफ कर दिया है, कि आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में भारत के हटने का फैसला बीसीसीआई के सभी 30 पदाधिकारियों के सर्वसम्मति से लिए गए फैसले से होगा.  

एन श्रीनिवासन के करीबी नहीं है समर्थन में 

क्रिकेट प्रशासकों की समिति (सीओए) को यह पता चला था, कि बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के लगभग 10 वफादार आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में भारत के हटने की योजना बना रहे है.

बीसीसीआई मांग रहा है 570 मिलियन डॉलर

क्रिकेट प्रशासकों की समिति (सीओए) ने  साफ तौर पर आईसीसी से 570 मिलियन डॉलर की मांग कर रही है. मगर आईसीसी बीसीसीआई को मात्र 400 मिलियन डॉलर देने को ही राजी है.एक और शर्मनाक हार के बाद इन पर बरसे विराट कोहली

8 मई को हो सकता है चैम्पियन ट्रॉफी की टीम का ऐलान

चैम्पियन ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का चयन हो 8 मई  को सकता है. इस बात की खबर बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से लगी है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा है कि अगर 7 मई को विशेष आम सभा बैठक (एसजीएम) के बाद अगर चैंपियंस ट्रॉफी में प्रतिभाग करने का फैसला लिया जाता है. तो भारतीय टीम का चयन 8 मई को हो जायेगा.

Related posts