साल 2020 के 5 सबसे भावुक पल, जब फैंस की आँख में आ गए आंसू 1
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना प्रकोप के बीच साल 2020 अब अलविदा कहने जा रहा है। कुछ ही दिन या यूं कहें कि गिनती के घंटों के बाद ये साल हमेशा के लिए अतीत बनने जा रहा है। ये साल वैसे तो क्रिकेट के मैदान पर ज्यादातर कोरोना की भेंट चढ़ गया लेकिन क्रिकेट के मैदान में कई ऐसे पल देखने को मिले जो हर किसी को भावुक कर सकते हैं।

भारतीय क्रिकेट में ये रहे फैंस को भावुक करने वाले नजारें

भारतीय क्रिकेट का विश्व क्रिकेट में बड़ा नाम है। ऐसे में साल का अंत होने को है जिसमें भारतीय क्रिकेट से जुड़े किस्सों की चर्चा तो बनती है। भारतीय क्रिकेट के लिए भी इस साल कई पल आए जिसने फैंस को भावुक करने में कोई कमी नहीं रखी।

साल 2020 के 5 सबसे भावुक पल, जब फैंस की आँख में आ गए आंसू 2

क्रिकेट के खेल में मैदान के अंदर या बाहर कुछ ऐसे पल देखने को मिलते हैं जो फैंस या हर किसी देखने वालों को नम आंखों से देखने पर मजबूर कर दिया। यानि फैंस के दिल में भी भावुकता का भाव उमड़ पड़ा। तो डालते हैं ऐसे ही कुछ नजारों पर एक नजर…

जब बीच मैदान में हांफने लगे एमएस धोनी

विश्व क्रिकेट इतिहास में सबसे तेज खिलाड़ियों को लेकर जब बात होती है तो भारत के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का नाम आता है। महेन्द्र सिंह धोनी की विकेट के बीच में दौड़ का तो कोई जवाब ही नहीं रहा है। उन्होंने अपनी रनिंग द बिटविन विकेट से तो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी है और अपने आपको सबसे तेज खिलाड़ियों में से एक के रूप में साबित किया है।

महेन्द्र सिंह धोनी विकेट के बीच दौड़ने में किसी चीते से कम नहीं है, लेकिन बढ़ती उम्र और यूएई की खतरनाक गर्मी ने धोनी तक को हांफने पर मजबूर कर दिया। आईपीएल के 13वें सीजन में महेन्द्र सिंह धोनी को कुछ ही रन लेने के बाद मैदान में काफी थका हुआ देखा गया। सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में महेन्द्र सिंह धोनी रन लेने के दौरान बुरी तरह से हांफने लगे। इस नजारे को देख क्रिकेट फैंस वास्तव में भावुक हुए होंगे।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse