इंग्लैंड क्रिकेट टीम के इस स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी को पाया गया कोरोना पॉजिटिव 1

दुनिया भर में कोरोना वायरस ने ऐसा जाल बिछा दिया है जिसमें एक के बाद एक लोग फंसते ही जा रहे हैं। इस साल की शुरुआत से ही कोरोना वायरस की एन्ट्री हुई है जिसके बाद ये तमाम देशों में फैल चुका है। कोरोना वायरस की चपेट में अब तक दुनियाभर के करीब 3 करोड़ लोग आ चुके हैं। जिसने हर किसी को बेबस कर दिया है।

एक और क्रिकेटर आया कोरोना की चपेट में

कोरोना वायरस अपना प्रकोप क्रिकेट के खेल में भी खूब दिखा रहा है। एक तो क्रिकेट का खेल कोरोना संकट में करीब 4 महीनों तक बंद रहा। तो दूसरी तरफ एक के बाद एक क्रिकेटर्स भी चपेट में आते जा रहे हैं।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के इस स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी को पाया गया कोरोना पॉजिटिव 2

अब तक कई क्रिकेटर्स या उनके परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इसी बीच एक और क्रिकेटर कोरोना के प्रकोप से बच नहीं रहा और इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ गया।

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर डेविड विली को हुआ कोरोना

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी डेविड विली कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इंग्लैंड की टी20 टीम में प्रमुख खिलाड़ी के रूप में खेलने वाले डेविड विली ने खुद ही अपने आपको कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के इस स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी को पाया गया कोरोना पॉजिटिव 3

डेविड विली इंग्लैंड की घरेलू टीम यॉर्कशायर की टीम का हिस्सा थे। उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया जिसके बाद उनमें इसके लक्षण पाए गए। विली के साथ ही उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पायी गई। विली अब यॉर्कशायर की टीम से हट गए हैं।

विली यॉर्कशायर की टीम का थे हिस्सा

इंग्लैंड का ये ऑलराउंडर खिलाड़ी पिछले ही महीनें आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के लिए वनडे सीरीज में खेले थे। जिसके बाद वो विटालिटी टी20 ब्लास्ट के लिए यॉर्कशायर की टीम से जुड़ गए। टी20 ब्लास्ट में विली ने 2 मैच खेले जिसमें आखिरी मुकाबला वो 11 सितंबर को खेले थे।

अब कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के साथ ही डेविड विली यॉर्कशायर की टीम से टी20 ब्लास्ट से नहीं खेल पाएंगे। विली ने अपने ट्वीट में लिखा कि “सभी तरह के संदेशों के लिए धन्यवाद। मेरी पत्नी और मुझे कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। बचे हुए मैच को याद रखने के लिए प्रेरित करूंगा। वो जोखिम में हैं और अब अनुपलब्ध भी हैं।”