स्मृति मंधाना को सेक्सुअल ऑब्जेक्ट के तौर पर किया जाता है यूज? बार-बार नेशनल क्रश बताकर औरत होने का बनाया जाता है मजाक 1

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने जब से इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना कदम रखा है तब से वो लगातार हर किसी की चहेती बनी हुई हैं। स्मृति मंधाना ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है। उन्होंने एक बहुत ही आक्रमक शैली के साथ बल्लेबाजी कर अलग ही पहचान बनाई है।

स्मृति मंधाना के लुक्स को लेकर होती रहती है चर्चा

स्मृति मंधाना को उनकी बल्लेबाजी से तो फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जाता है, लेकिन साथ ही इससे भी ज्यादा उनके लुक्स के कारण पसंद किया जाता है। अक्सर ही स्मृति मंधाना के लुक्स को लेकर फैंस के बीच चर्चाएं लगी रहती हैं।

स्मृति मंधाना को सेक्सुअल ऑब्जेक्ट के तौर पर किया जाता है यूज? बार-बार नेशनल क्रश बताकर औरत होने का बनाया जाता है मजाक 2

इसमें कोई दो राय नहीं है कि स्मृति मंधाना जितनी खूबसूरत बल्लेबाज हैं, उतना ही उनका लुक्स भी खूबसूरत है, लेकिन उन्हें इसी कारण से बार-बार लगातार नेशनल क्रश के रूप में पेश किया जाता है। उनके लुक्स को लेकर फैंस कई तरह के कमेंट करते रहते हैं।

बार-बार लुक्स पर चर्चा होने से फैंस ने उठाए सवाल

हाल ही में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड महिला टीम के खिलाफ टेस्ट मैच खेला जिसमें से स्मृति की एक तस्वीर खूब वायरल हुई। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिले। जिसमें कोई तो उन्हें नेशनल क्रश करार दे रहा है, तो कोई उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी बिना मैकअप में खूबसूरत करार दिया है।

स्मृति मंधाना को सेक्सुअल ऑब्जेक्ट के तौर पर किया जाता है यूज? बार-बार नेशनल क्रश बताकर औरत होने का बनाया जाता है मजाक 3

स्मृति मंधाना को उनकी बल्लेबाजी के बजाय केवल और केवल लगातार उनकी सुंदरता और लुक्स के कारण पेश किए जाने से कई फैंस निराश हैं और उन्होंने इस पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

महिला फैन ने लिखा क्यों किया जाता है सेक्सुअल ऑब्जेक्ट के तौर पर पेश

इसी तरह से एक गरिमा नाम की फैन ने लिखा कि “क्योंकि इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप किस जगह पर हैं, अगर आप एक महिला हैं तो आखिर में हर बात आपके लुक्स पर ही आएगी। आप एक सेक्सुअल ऑब्जेक्ट से ज्यादा कुछ भी नहीं हैं। एक एथलीट होने के बाद भी।

“मैंने अपने ट्वीट में सेक्सुअल ऑब्जेक्ट शब्द का यूज किया, इसलिए लोग पागल हो गए। अगर ये लोग गूगल पर मेल गेज सर्च कर लें, तो इससे उनके सभी सवालों का जवाब मिल जाएगा।”