आज भारतीय बल्लेबाजों को बचकर रहना होगा इस हनुमान भक्त से

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आज भारतीय बल्लेबाजों को बचकर रहना होगा इस हनुमान भक्त से, नहीं तो समझो गया केपटाउन टेस्ट 

आज भारतीय बल्लेबाजों को बचकर रहना होगा इस हनुमान भक्त से, नहीं तो समझो गया केपटाउन टेस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट क्रिकेट सीरीज की शुरुआत हो चुकी है जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया हैं और कल पहले दिन जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका को महज 286 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया है, लेकिन हम मान सकते हैं कि कल का दिन दोनों टीमों के लिए बराबर ही रहा हैं क्योंकि पहले भारत ने दक्षिण अफ्रीका को मात्र 286 रनों पर ऑल आउट किया तो बाद में भारत ने भी अपने तीन विकेट सस्ते में दे दिए हैं। इस प्रकार आज देखा जाएगा कि क्या भारतीय बल्लेबाज अफ़्रीकी गेंदबाजों के सामने टिक पायेंगे।

आज भारतीय बल्लेबाजों को बचकर रहना होगा इस हनुमान भक्त से, नहीं तो समझो गया केपटाउन टेस्ट 1

इसी बीच दक्षिण अफ्रीका टीम के युवा क्रिकेटर केशव महाराज को लेकर काफी चर्चा हो रही है दरअसल आपको बता दें कि केशव महाराज भारतीय मूल के हैं लेकिन ये क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका टीम के लिए खेलते हैं। इस प्रकार आपको बता दें कि केशव महाराज ने अपने इन्स्टाग्राम के अकाउंट पर एक फोटो अपलोड किया हैं, जिसमें उनके सामने हनुमान जी की मूर्ति नजर आ रही हैं और इन्होंने हालाँकि ज्यादा कुछ तो नहीं लिखा हैं फिर भी इतना बहुत लिखा है, “जय बजरंग बली हनुमान” और यह फोटो गंगा तलाव पर क्लिक की गयी है जहाँ यह हनुमान जी की मूर्ति हैं।

आज भारतीय बल्लेबाजों को बचकर रहना होगा इस हनुमान भक्त से, नहीं तो समझो गया केपटाउन टेस्ट 2

दरअसल आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच शुरू हो चुका है जिसमें अभी तक तो दोनों ही टीमों का पलड़ा बराबर लग रहा हैं लेकिन आज कप्तान डू प्लेसिस ने भी यही ट्वीट किया हैं कि आज हमारा दिन होगा हम पूरा जोर लगाकर खेलेंगे और यहाँ आये दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

“Jai Bhajrang Bali Hanuman” ???

A post shared by Keshav Maharaj (@keshavmaharaj16) on

बता दें कि आज भारतीय टीम के लिए केशव महाराज घातक सिद्ध हो सकते हैं क्योंकि यही बात वर्नेन फिलेंडर ने भी कही थी कि केशव महाराज एक बहुत अच्छे गेंदबाज है जो भारतीय बल्लेबाजों के लिए घातक सिद्ध होंगे। इसी बीच अगर हम केशव महाराज के कैरियर पर थोड़ा ध्यान दें तो अभी तक इन्होंने अपने टेस्ट क्रिकेट में महज 12 ही मैच खेले है, लेकिन गेंदबाजी बहुत जबरदस्त की है जिसमें इन्होंने शानदार 50 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया है। तो हम मान सकते है कि आज भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को थोड़ा बचकर खेलना होगा क्योंकि भारत ने भी मात्र 28 रनों पर 3 विकेट खो दिए है और आज वापस पुजारा और रोहित शर्मा क्रीज पर उतरेंगे।

Related posts

Leave a Reply