in , ,

कमलेश नगरकोटी के बाद केकेआर का यह अहम खिलाड़ी भी आईपीएल 2019 से हुआ बाहर

23 मार्च से आईपीएल 2019 शुरू हो रहा है, लेकिन इसके पहले ही केकेआर की टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीम के दो स्टार युवा तेज गेंदबाज आईपीएल 2019 से बाहर हो गए है. कमलेश नगरकोटी पिछले साल भी आईपीएल 2019 नहीं खेल पाए थे. वह इस बार भी आईपीएल नहीं खेल पाएंगे.

कमलेश नगरकोटी की जगह संदीप वरियर को किया है शामिल 

दरअसल, उन्हें पीठ की समस्या है, जिसके चलते वह आईपीएल 2019 में नहीं खेल पाएंगे. उनकी जगह केकेआर ने केरला के तेज गेंदबाज संदीप वरियर को अपनी टीम में शामिल किया है.

बता दें, कि संदीप वरियर ने रणजी ट्रॉफी में शानदार गेंदबाजी की थी और अपनी टीम के लिए कुल 24 विकेट निकाले थे.

शिवम मावी भी हुए आईपीएल 2019 से बाहर 

पिछले आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी भी अपनी चोट के चलते आईपीएल 2019 से बाहर हो गए है. उनकी बैक में फैक्चर हो गया है, जिसके चलते वह करीब छह महीने तक क्रिकेट से दूर रहने वाले है. आईपीएल 2019 से पहले केकेआर के लिए इन दो युवा खिलाड़ियों का बाहर होना एक बहुत बड़ा झटका है.

आईपीएल 2018 की मेघा नीलामी में केकेआर ने कमलेश नगरकोटी को 3.2 करोड़ की मोटी रकम में ख़रीदा था, लेकिन दुर्भाग्यवश उन्हें दोनों ही आईपीएल से बाहर रहना पड़ा है. शिवम मावी को भी आईपीएल 2018 की नीलामी में केकेआर ने 3 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा था.

केकेआर अपना पहला मैच खेलेगी 24 मार्च को 

बता दें, कि केकेआर अपना पहला मैच 24 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी. हालाँकि, टीम को इन दो युवा तेज गेंदबाजों के बगैर ही उतरना होगा.

केकेआर को आईपीएल 2019 में चैंपियन बनाने की जिम्मेदारी टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल और सुनील नारायण की होगी. यह तीनों ही खिलाड़ी टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक है. हालाँकि, युवा शुभमन गिल और रिंकू सिंह जैसे खिलाड़ी भी अपनी छाप छोड़न चाहेंगे.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.