पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी सुनील गवास्कर ने विराट कोहली की टीम को दिया ये नया नाम | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी सुनील गवास्कर ने विराट कोहली की टीम को दिया ये नया नाम 

पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी सुनील गवास्कर ने विराट कोहली की टीम को दिया ये नया नाम

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों एक जबरदस्त लय में नजर आ रही है। भारतीय टीम हालिया दिनों में विजय रथ पर सवार है जिसे किसी भी विरोधी टीम के लिए हरा पाना एक बहुत बड़ी चुनौती साबित हो रही है।

भारतीय टीम पिछले कुछ समय से ये बड़ी सफलता विराट कोहली की कप्तानी में हासिल कर रही है। विराट कोहली की अगुवायी में भारतीय टीम जीत की एक अलग ही लय को पकड़ चुकी है।

पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी सुनील गवास्कर ने विराट कोहली की टीम को दिया ये नया नाम 1

समय के साथ विराट कोहली बनते जा रहे हैं महान कप्तान

भारतीय टीम लगातार हर मैच के साथ विश्व क्रिकेट पर अपना प्रभुत्व स्थापित कर रही है। भारतीय टीम की इस शानदार कामयाबी में कप्तान विराट कोहली के योगदान को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता।

विराट कोहली की चमत्कारिक कप्तानी में भारतीय टीम जीत दर जीत दर्ज करती जा रही है। विराट कोहली अपनी कप्तानी की जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे हैं और कप्तानी में भी भारत के सबसे सफल कप्तान बनते जा रहे हैं।

पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी सुनील गवास्कर ने विराट कोहली की टीम को दिया ये नया नाम 2

विराट ने अपनी कप्तानी से किया है बहुत प्रभावित

विराट कोहली की कप्तानी में इस शानदार लय को देखते हुए पूर्व भारतीय टीम के कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है, कि विराट कोहली एक महान कप्तान बनने के रास्ते पर हैं। सुनील गावस्कर ने कहा कि

“विराट कोहली भारतीय टीम के सबसे बड़े कप्तानों में से एक हैं। विराट ने अब तक अपने नेतृत्व कौशल के साथ सभी को प्रभावित किया है। उन्होनें द्विपक्षीय सीरीज जीती हैं और भारतीय टीम को इस साल जून में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भी पहुंचाया था। वर्तमान में भारतीय टीम सभी विभागों में बहुत लचीला है और ये टीम भारतीय क्रिकेट इतिहास में सबसे महान बनने की राह पर है।”

पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी सुनील गवास्कर ने विराट कोहली की टीम को दिया ये नया नाम 3

ये भारतीय टीम अंत में बन जाएगी भारतीय इतिहास की महान वनडे टीम

इसके साथ ही सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि

“ठीक है। वैसे तुलना करना सही नहीं है , लेकिन ये टीम बहुत, बहुत अच्छी है। मुझे लगता है कि समय के साथ ये टीम जब पूरा करेगी तो लगता है , ये टीम बहुत महान भारतीय वनडे टीम बन जाएगी। क्योकिं इस टीम का संतुलन बहुत अच्छा है। बल्लेबाजी में आपके पास नंबर-8 और 9 तक गहराई है। आपके पास गेंदबाज भी हैं जो गेंदबाजी कर सकते हैं, जो भी हो जहां भी हो ये अपना काम कर रहे हैं।”

पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी सुनील गवास्कर ने विराट कोहली की टीम को दिया ये नया नाम 4

Related posts

Leave a Reply