//

ये मौजूदा भारतीय खिलाड़ी चाहता है महेंद्र सिंह धोनी की टीम इंडिया में वापसी, कही ये बातें

विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम के लिए विश्व कप 2019 में अच्छा प्रदर्शन किया था. हालांकि, सभी को उम्मीद थी, कि वह विश्व कप के बाद संन्यास लेंगे, लेकिन अब तक उन्होंने अपने संन्यास का कोई अधिकारिक ऐलान नही किया है. हालांकि वह विश्व कप के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल भी नहीं रहे हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

मैं चाहता हूं कि माही भाई जल्द टीम में वापस आएं

कुलदीप यादव

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में इस पर कुलदीप यादव ने कहा, “हम सभी माही भाई को मिस कर रहे हैं. मैं माही भाई का बड़ा फैन हूं. मैं चाहता हूं कि वो जल्द टीम में वापस आएं और खेले. निजी तौर पर मैं चाहता हूं कि उन्हें फिर से भारतीय टीम के लिए खेलना चाहिए.

अगर आईपीएल 2020 होता है और उसमे महेंद्र सिंह धोनी अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो निश्चित ही वह एक बार फिर भारतीय टीम के लिए खेलते हुए दिख सकते हैं.

माही भाई तुरंत ही कोई सलाह देते

एमएस धोनी

कुलदीप यादव ने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा, “जब भी हम मैदान पर उतरते हैं, माही भाई तुरंत ही कोई सलाह देते हैं और उस सलाह ने मेरे करियर में मेरी बहुत मदद की है. वो एक अच्छे सलाहकार है. वो ऐसे शख्स हैं जो मैच से पहले और बाद में सलाह देने में विश्वास नहीं रखते. वो पहले चीजों का आंकलन करेंगे और फिर मैदान पर ही सलाह देते हैं.”

महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और चयनकर्ताओं ने कहा था कि अगर धोनी आईपीएल 2020 में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, तो वह टी-20 विश्व कप के लिए विचारों में रहेंगे.

विराट भाई भी मुझे प्रेरित करते

ये मौजूदा भारतीय खिलाड़ी चाहता है महेंद्र सिंह धोनी की टीम इंडिया में वापसी, कही ये बातें 1

कुलदीप यादव ने आगे अपने बयान में रोहित और विराट की भी तारीफ करते हुए कहा, “विराट भाई भी मुझे प्रेरित करते हैं. इन दोनों के अलावा रोहित भाई ने कई मौकों पर मेरा मार्गदर्शन किया है. मैं खुशकिस्मत हूं जो विराट, धोनी और रोहित जैसे सीनियर खिलाड़ियों के मार्गदर्शन में खेल रहा हूं.”