एलेक्स हेल्स ने बिग बैश में 56 गेंद पर ठोके 110 रन, ये आईपीएल टीम करोड़ों में लेने को होगी तैयार 1

ऑस्ट्रेलिया के मैदानों पर जारी बिग बैश लीग में फिलहाल कई खिलाड़ियों से शानदार प्रदर्शन का नजारा देखने को मिल रहा है। बिग बैश लीग में धमाल मचाने वाले खिलाड़ियों पर आईपीएल की फ्रेंचाईजी की नजरें भी होंगी। टीमें उन सभी खिलाड़ियों को खरीदना चाहेंगी जो फिलहाल बेहतरीन फॉर्म में हैं। इसी क्रम में आज खेले गए मैच में एलेक्स हेल्स का जलवा देखने को मिला।

एलेक्स हेल्स ने मचाया जलवा

एलेक्स हेल्स

इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर एलेक्स हेल्स ने बिग बैश लीग के 48वें मैच में धमाल मचाया उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 110 रनों की शतकीय पारी खेली। सिडनी सिक्सर और सिडनी ठंडर के बीच खेले गए मैच में एलेक्स हेल्स ने कमाल का प्रदर्शन किया, जिसके बदौलत उनकी टीम को जीत भी मिली।

मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी सिडनी ठंडर टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 232 रन बनाए। मैच के दौरान एलेक्स हेल्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 56 गेंद पर 110 रन बनाए। जिसके जवाब में उतरी सिडनी सिक्सर 20 ओवर में 186 रन बना सकी।

हेल्स ने बिग बैश लीग में ठोका शतक

एलेक्स हेल्स ने बिग बैश में 56 गेंद पर ठोके 110 रन, ये आईपीएल टीम करोड़ों में लेने को होगी तैयार 2

बिग बैश लीग के 48वें मैच में एलेक्स हेल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 56 गेंद पर 8 छक्के और 9 चौके के बदौलत 110 रन बनाए। मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद ना सिर्फ उन्हे जीत मिली, उन्हे मैन ऑफ द मैच भी घोषित किया गया।

मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब उनके आईपीएल में भी इंट्री की उम्मीद बढ़ गई है। एलेक्स हेल्स पिछले दो साल से आईपीएल से बाहर चल रहें हैं। अब तक वह आईपीएल में कुल 6 मैच खेल चुके हैं, उन्होंने हैदराबाद के लिए साल 2018 में खेलते हुए कुल 148 रन बनाए थे।

इस टीम की होगी हेल्स पर नजर

एलेक्स हेल्स ने बिग बैश में 56 गेंद पर ठोके 110 रन, ये आईपीएल टीम करोड़ों में लेने को होगी तैयार 3

एलेक्स हेल्स को आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने फ्रेंचाईजी का हिस्सा बनाने के बारे में सोच सकती है। क्योंकि दिल्ली को एक ऐसे विदेशी ओपनर बल्लेबाज की जरूरत है जो पृथ्वी शॉ और अजिंक्य रहाणे की के खराब फॉर्म में होने पर टीम के लिए ओपनर ई भूमिका निभा सके हैं। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की नजरें भी एलेक्स हेल्स पर होगी।