भारतीय ड्रेसिंग रूम में कुछ इस तरह से मना ऋषभ पंत का जन्मदिन, देखिए तस्वीरें 1

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शुक्रवार को अपने जीवन के 22 बरस पूरे कर लिए हैं। ऋषभ पंत ने अपना 22वां जन्मदिन भारतीय क्रिकेट टीम के साथ बड़े ही खुशी और उत्साह भरे माहौल में सेलिब्रेट किया।

ऋषभ पंत हुए 22 साल के, ड्रेसिंग रूम में मनाया जन्मदिन

भारतीय क्रिकेट टीम के भविष्य के स्टार विकेटकीपर और महेन्द्र सिंह धोनी के सबसे बड़े उत्तराधिकारी के रूप में माने जा रहे ऋषभ पंत ने अपना 22वां जन्मदिन भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में सेलिब्रेट किया।

भारतीय ड्रेसिंग रूम में कुछ इस तरह से मना ऋषभ पंत का जन्मदिन, देखिए तस्वीरें 2

दिल्ली के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का जन्म 4 अक्टूबर 1997 को उत्तराखंड में हुआ। ऋषभ पंत कुछ साल बाद दिल्ली में आकर बस गए और वहीं से अपने क्रिकेट करियर को परवान चढ़ाने लगे।

ड्रेसिंग रूम में साथी खिलाड़ियों जमकर मस्ती के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन

ऋषभ पंत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में तो टीम में जगह नहीं दी गई लेकिन मैच के तीसरे दिन जब उनका जन्मदिन का अवसर था तो टीम के साथी खिलाड़ियों ने पूरी मस्ती के साथ ऋषभ पंत के जन्मदिन को सेलिब्रेट किया।

भारतीय ड्रेसिंग रूम में कुछ इस तरह से मना ऋषभ पंत का जन्मदिन, देखिए तस्वीरें 3

भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत के साथी खिलाड़ियों ने जन्मदिन सेलिब्रेट करने के दौरान उनका मुंह और बालों को पूरी तरह से केक से मल दिया और बड़ी मस्ती के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। इतना ही नहीं ड्रेसिंग रूम का हाल तो इस सेलिब्रेशन में पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया।

विराट कोहली ने पंत के स्थान पर शामिल किए साहा को लेकर कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत के स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रिद्धीमान साहा को तरजीह दी। ऐसे में अपने जन्मदिन के मौके पर पंत टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे।

भारतीय ड्रेसिंग रूम में कुछ इस तरह से मना ऋषभ पंत का जन्मदिन, देखिए तस्वीरें 4

ऋषभ पंत को टीम में शामिल नहीं करने और साहा को टीम में लेने को लेकर विराट कोहली ने मैच से पहले कहा था कि

“हां साहा पूरी तरह से फिट हो चुके हैं। वो हमारे लिए सीरीज में खेलने जा रहे हैं। उनका हमारे बीच बहुत सम्मान है। जब भी उन्हें मौका मिलता है उन्होंने बल्ले से अच्छा प्रदर्श किया है। ये दुर्भाग्य था कि वो चोटिल हो गए थे। मेरे अनुसार वो दुनिया के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर हैं। जो इन स्थितियों में हमारे साथ होंगे।”

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।