भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली, जो अभी हाल ही में सम्पन्न हुए एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करके आये हैं. साथ ही कोहली ने टीम के कप जीतने में अहम योगदान भी दिया है. उन्होंने टीम इंडिया के टी-20 वर्ल्ड कप अभियान के बारे में खुलकर बात की.

कोहली ने कहा कि शिखर धवन ने वास्तव में बहुत अच्छी पारी खेली. मेरा लक्ष्य दूसरे छोर से रन गति बनाए रखना था. मुझे अपनी भूमिका समझनी थी. जब शिखर अपनी पारी को समेट रहा था तब मैंने दो या तीन चौके जड़कर दबाव हटाया.

उन्होंने भारत की रविवार रात बांग्लादेश पर आठ विकेट से जीत के बाद बीसीसीआई.टीवी से कहा, इसके बाद महेंद्र सिंह धौनी आए और उन्होंने वह किया जो वह सर्वश्रेष्ठ तरीके से कर सकते है. वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर हैं. कुल मिलाकर यह शानदार मैच था.

कोहली का मानना है कि यह जीत आईसीसी विश्व टी20 से पहले टीम के लिए महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा, यह महत्वपूर्ण है कि हर कोई आत्मविश्वास से भरा है और अच्छे फॉर्म में है. पिछले कुछ मैचों में हमने देखा कि युवराज सिंह बहुत अच्छी पारियां खेल रहा है. सुरेश रैना टी-20 का खतरनाक खिलाड़ी है. रोहित शर्मा शानदार है और धौनी किसी की भी तुलना में अपनी भूमिका बेहतर जानता है. हार्दिक पंड्या गेंद को अच्छी तरह से स्ट्राइक करते हैं. मैं भी गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा हूं.



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    प्रीव्यू: जानिए 22 मई को होने वाली रॉ में क्या हो सकता है, कौन...

    22 मई को एक बार फिर से रॉ के और नया एपिसोड आएगा. इस एपिसोड में जहाँ कई चीज़े नई देखने को मिल सकती...

    घुटने के ऑपरेशन के बाद पहली बार बोले रैंडी, दिया फैन्स को भावुक सन्देश

    हाल में 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन चोट की वजह से रिंग से दूर हो गए है.वही रिंग से दूर होने के बाद...

    यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए 16 रैसलरों के नामों की हुई घोषणा. ये...

    WWE ने साल 2017 में ब्रिटेन के रैसलरों और फैंस को अपनी तरफ खींचने के लिए यूके चैंपियनशिप टूर्नामेंट का आयोजन किया था। उस...

    रोमन के समर्थन में आया ये पूर्व WWE रेसलर, कह डाली ये बड़ी बात

    रोमन रेंस को WWE का फेस माना जा रहा है. जहाँ एक तरफ पर कम्पनी का फेस बने हुए है. वही दूसरी तरह उन्हें...

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...