फाइनल से पहले टीम इंडिया के लिए इस कीवी प्लेयर ने दी चेतावनी, इंग्लैंड में ताबड़तोड़ बना रहा है रन 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले महीने 18 जून से आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाना है. इस फाइनल के साथ ही टेस्ट क्रिकेट के विश्व चैंपियन का फैसला होगा. ये फाइनल मैच इंग्लैंड के साउथैंम्पटन में खेला जाने वाला है. इस मैच के लिए भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी.

वहीं भारतीय टीम से पहले कीवी टीम पहुंचने वाली है. कीवी टीम को फाइनल से पहले 2 टेस्ट मैच भी खेलने हैं. और ऐसे में टीम के पास तैयारियों को लेकर अच्छा मौका है लेकिन न्यूजीलैंड का एक बल्लेबाज पहले से ही वहां मौजूद है. जो इस समय काउंटी क्रिकेट में धमाल मचा रहा है.

विल यंग इस काउंटी सीज़न में लगाया दूसरा शतक

विल यंग

इंग्लैंड में चल रहे काउंटी चैंपियनशिप 2021 के सीजन में न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज विल यंग डरहम काउंटी की टीम के लिए खेल रहे हैं. यहां यंग ना केवल सिर्फ इंग्लैंड की परिस्थितियों में अच्छे से ढ़ल रहे हैं बल्कि उनका बल्ला भी जमकर बोल रहा है. यंग ने इस सीजन का दूसरा शतक 15 मई को वास्टरशर के खिलाफ जड़ा.

चेस्टर ली स्ट्रीट में रहे काउंटी चैंपियनशिप के इस मुकाबले में शनिवार को डरहम ने अपनी दूसरी पारी 5 विकेट के नुकसान पर 399 रनों पर घोषित कर दी. इस दौरान डरहम के लिए ओपनिंग कर रहे यंग ने एक बेहतरीन शतक जड़ दिया.

इंग्लैंड की परिस्थितियों से वाकिफ़ हो रहे विल यंग

फाइनल से पहले टीम इंडिया के लिए इस कीवी प्लेयर ने दी चेतावनी, इंग्लैंड में ताबड़तोड़ बना रहा है रन 2

यंग के अलावा डरहम की दूसरी पारी में जैक बर्नहम ने भी नाबद 102 रनों की पारी खेली. इन पारियों की बदौलत ही डरहम ने वास्टरशर के सामने जीत के लिए 423 रनों का विशाल लक्ष्य रखा.

अगर यंग की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक कीवी टीम के लिए महज दो ही टेस्ट मैच खेले हैं. लेकिन इन दोनों ही टेस्ट मैचों में उनका बल्ला खामोश रहा . दो टेस्ट मैचों में वो महज 48 रन ही बना सके. लेकिन इस समय वो इंग्लैंड (England) में काफी दिनों से क्रिकेट खेल रहे हैं. और वो अब इंग्लैंड की परिस्थितियों से वाकिफ हो गए हैं.

टेस्ट चैंपियनशिप में भारत के खिलाफ मचा सकते हैं धमाल

World Test Championship

उन्होंने पिछले साल दिसंबर में विंडीज़ टीम के खिलाफ पदार्पण किया था. हालांकि इस दौरान वो कुछ खास प्रर्दशन नहीं कर पाए. अभी तक दो टेस्ट मैचों में वो महज 48 रन ही बना सके हैं.

लेकिन इस समय वो शानदार फार्म में चल रहे हैं. और वो लगातार इंग्लैंड की परिस्थियों में मैच खेल रहे हैं ऐसे में वो वहां की परिस्थितियों में ढल चुके हैं.