KKR

शेल्डन जैक्सन जो भारतीय क्रिकेट में जाने माने नामों से एक हैं. जो सालों से सौराष्ट्र टीम का हिस्सा रहे हैं. साल 2020 में जैक्सन सौराष्ट्र का हिस्सा थे. सौराष्ट्र ने रणजी ट्राफी भी जीती थी. वर्तमान में वो पुद्दुचेरी की ओर से खेल रहे हैं. वो बेहतरीन बल्लेबाज और विकेटकीपरों में से गिने जाते हैं.

जैक्सन ने अभी प्रथम श्रेणी के ही मैचों में खेला है. इसमें उनका प्रत्येक मैच में औसत 50 का रहा है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो किस श्रेणी के बल्लेबाज हैं.

शेल्डन जैक्सन की चाची का हुआ निधनः

केकेआर कैंप से आई बुरी खबर, इस खिलाड़ी के परिवार के करीबी सदस्य का निधन, दु:खी होकर कही ये बात 1

जैक्सन, रायल चैलेंजर्स बैंगलोर और केकेआर का हिस्सा रहे हैं. इन टीमों ने उन्हें कुछ सत्रों के लिए अपने रोस्टर में शामिल किया था. वो अभी तक कोलकाता की ओर से महज एक ही मैच खेले हैं. ये मैच उन्होंने साल 2017 में खेला था. वो अभी भी केकेआर का हिस्सा हैं लेकिन इस सत्र में उनको टीम की ओर से मौका नहीं दिया गया है. वो अभी बेंच पर ही हैं.

इधर शेल्डन जैक्सन के लिए आईपीएल के बीच ही बुरी खबर आई है. उनकी चाची का देहांत हो गया है. इस खबर को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से दिया, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैंने आज शाम अपनी चाची को खो दिया है.

ट्वीट कर कही ये बातः

केकेआर कैंप से आई बुरी खबर, इस खिलाड़ी के परिवार के करीबी सदस्य का निधन, दु:खी होकर कही ये बात 2

कहा कि जब वो इस सीजन में केकेआर की ओर से चुने गए तो सबसे ज्यादा उनकी चाची ही प्रसन्न हुई थी.

इसलिए मैं टीम के साथ बना रहूंगा. लिखा कि मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन लोगों हमें हर संभव तरीके से इस कठिन समय में मदद की और उन्हें बचाने की कोशिश की. भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं.